शिवराज सिंह हुए कोरोनावायरस से संक्रमित , कहा जो भी मेरे संपर्क में आया है , वो जल्द से जल्द कोरोनावायरस का टेस्ट करवा ले और क्वॉरेंटाइन में चला जाए

भारत में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है और अब यह खबर आ रही है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कोरोनावायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। और यह जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी। जैसे ही शिवराज सिंह ने ट्विटर पर कोरोनावायरस संक्रमित होने की यह जानकारी दी वैसे ही ट्विटर पर शिवराज सिंह के नाम से टि्वटर ट्रेंड होने लगा

मध्यप्रदेश में पहले कमलनाथ की सरकार थी और उसके बाद कांग्रेस के खेमे से ज्योतिरादित्य सिंधिया भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए और इसके बाद भारतीय जनता पार्टी की मध्य प्रदेश में सरकार बनी और यह सरकार कोरोनावायरस के लॉकडाउन लगने से 10-15 दिन पहले सरकार बनी थी। और इसी सरकार की वजह से लॉकडाउन को आगे बढ़ाया गया था क्योंकि लॉकडाउन बहुत पहले लगना चाहिए था।

शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह जानकारी दी कि जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं उन से एक अपील है कि वह जल्द से जल्द अपनी कोरोना टेस्ट करवा ले क्योंकि हो सकता है वह भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह अपील की है। उन्होंने आगे भी कहा है कि जरा से भी अगर लक्षण दिखाई दें तो लापरवाही ना बरतें तत्काल टेस्ट कराएं और उपचार प्रारंभ करें।

उन्होंने आगे कहा है कि कोरोनावायरस का समय पर इलाज होता है तो व्यक्ति बिल्कुल ठीक हो जाता है। इसीलिए बार-बार ट्विटर पर यही अपील कर रहे हैं कि जो भी उनके साथ ही उनके संपर्क में आए हैं वे जल्द से जल्द अपना कोरोनावायरस टेस्ट कराएं। क्योंकि भारत में कोरोनावायरस लगातार तेजी से बढ़ रहा है हर रोज 50,000 के लगभग मामले सामने आ रहे हैं कुल संख्या 13 लाख के पार जा चुकी है। इसीलिए सावधान रहें सतर्क रहें मास्क पहने और 2 गज की दूरी बनाए रखें। फिजिकल दूरी बनाना है सामाजिक दूरी नही ।