गोखले ने किया खुलासा , चुनाव आयोग को सोशल मीडिया बीजेपी आईटी सेल वालों के हाथ , चुनाव आयोग पर लगाया गोखले ने आरोप

सोशल मीडिया पर एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें साकेत गोखले ने ट्वीट किया था और साकेत गोखले यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि चुनाव आयोग का सोशल मीडिया बीजेपी आईटी सेल के लोगों के हाथों में । लेकिन जब यह आरोप साकेत गोखले ने चुनाव आयोग पर लगाया तब विपक्ष में कई नेता सतर्क हो गए। और इसकी निष्पक्ष जांच भी होनी चाहिए क्या वाकई गोखले ने जो आरोप लगाए हैं वह सही है।

साकेत गोखले जो कि आरटीआई कार्यकर्ता है उन्होंने खुलासा किया है कि जब महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव होने वाले थे तब चुनाव आयोग ने अपने प्रचार के लिए बीजेपी से जुड़ी एजेंसियों यानी बीजेपी आईटी सेल की मदद ली थी। अब साकेत गोखले ने जो आरोप लगाए हैं वह कितने सही हैं इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए कि वाकई चुनाव आयोग का सोशल मीडिया बीजेपी आईटी सेल वालों के हाथ मे है ।

साकेत गोखले ने एक वीडियो और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने वीडियो ट्वीट करते हुए शिकायत की आरएसएस के कार्यकर्ता उनके घर के बाहर खड़े हुए हैं और जय श्री राम का नारा लगा रहे हैं पिछले हफ्ते उनकी मां को भी धमकी दी गई थी जब इन्होंने यह वीडियो ट्वीट किया तो महाराष्ट्र के मंत्री को भी टैग किया और जल्द से जल्द मदद मांगी । वीडियो ट्वीट करते हुए उन्होंने आगे लिखा कि साकेत गोखले को तुरंत मदद की जरूरत है।

जो बयान साकेत गोखले ने दिया है कि चुनाव आयोग का सोशल मीडिया बीजेपी आईटी सेल के हाथ में है अगर यह बात सच है। तो इससे साफ जाहिर होता है कि चुनाव आयोग कहीं ना कहीं किसी राजनीतिक पार्टी को मदद पहुंचाने का काम कर रहा है। यह तो चुनाव आयोग हो गया देश में एक दूसरी संस्था भी है जिसे हम मीडिया कहते हैं और बाद में अब गोदी मीडिया हो गया है। वह भी सत्ता की वाहवाही में लगा हुआ है उनकी आंखों को कुछ दिखता नहीं सब कुछ चंगा सी दिखता है ।