50 हजार के करीब पहुंच गए पिछले 24 घंटे में मामले , लेकिन मोदी मीडिया पर भूमि पूजन और विपक्ष

भारत में पिछले 24 घंटे में 50000 के करीब मामले आए हैं और यह अब तक के सबसे ज्यादा मामले हैं पर अब तो लगातार यह मामले बढ़ते ही जा रहे हैं और यह संख्या बढ़ती ही जा रही है इस पर कोई रोक नहीं दिखाई दे रही है वाकई अगर इस संख्या पर रोक नहीं लग पाई तो उन एक्सपर्टो का दावा सही होगा जो यह दावा कर चुके हैं कि फरवरी 2021 में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या प्रतिदिन 287000 होगी।

लेकिन हो क्या रहा है बढ़ते मामलों पर कोई कोरोनावायरस की रोकथाम पर चर्चा करने वाला नहीं है कोरोनावायरस लगातार स्पीड पकड़ रहा है और गोदी मीडिया के चैनलों पर होना यह चाहिए था कि कोरोनावायरस को रोकने के लिए चर्चाएं होती जितनी राजनीतिक पार्टियां हैं सबको इकट्ठा किया जाता उसके बाद कोरोनावायरस को रोकने के लिए एकजुट होकर ताकत दिखाई जाती।

लेकिन गोदी मीडिया ने इस ताकत को पहले ही खत्म कर दिया था जब दिल्ली में तबलीगी जमात का मामला सामने आया था लेकिन अब तबलीगी जमात से बड़े-बड़े मामले सामने आ रहे हैं। जमात का तो मतलब जानते ही होंगे आप जमात का मतलब होता है समूह मजमा । और अब तबलीगी जमात कैसे न जाने कितने के सामने निकल कर आ रहे हैं बिहार में ही देख लो बीजेपी के 75 नेता कोरोनावायरस संक्रमित निकले।

उसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने थाली और ताली बजाने का आदेश दे दिया। उसके बाद लोग अपने घरों से बाहर निकल आए और थालियां बजाने लगे। जब लोगों से यह सवाल पूछा गया यह थालियां क्यों बजाई जा रही है उन्होंने कहा कि आवाज से कोरोनावायरस खत्म हो जाता है इस बात को गोदी मीडिया के चैनल ने भी है कहा था। की ज्यादा आवाज और शोर से कोरोनावायरस खत्म हो जाता है। लेकिन इसका कोई प्रमाण नहीं था कि ज्यादा शोर से कोरोनावायरस खत्म हो जाता है

अब ऐसे में उस गोदी मीडिया से सवाल है कि आज जब प्रतिदिन 50000 ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं अब क्या किया जाए अब कौन सा टास्क किया जाए। गोदी मीडिया के मुताबिक नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम से कोई बात नहीं हुई क्या नमस्ते ट्रंप से कोरोनावायरस नहीं फैला। जबकि ठीक लॉकडाउन लगाने से 1 महीने पहले नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम हुआ था सोचो कितने लोग भारत के लोगों को कोरोनावायरस संक्रमित हुए होंगे।

50 हजार के करीब मामले आ रहे हैं लेकिन गोदी मीडिया अपने चैनल पर खबर क्या चला रहा है कि प्रधानमंत्री करेंगे भूमि पूजन । और भूमि पूजन को लेकर लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वाहवाही की जा रही है क्यों की जा रही है क्योंकि कोरोनावायरस जैसी महामारी में अस्पतालों की बद से बदतर हालत सामने आ रही है । और जिस तरीके से गोदी मीडिया ने पीएम मोदी की वाहवाही की थी । उसकी पोल खुल रही है लेकिन फिर भी भूमि पूजन के पीएम मोदी को लेकर लगातार कार्यक्रम चल रहे हैं। और गोदी मीडिया बता रहा है कि 5 अगस्त कितनी खास है।

गोदी मीडिया एंकर लगातार विपक्ष से सवाल पूछ रहे हैं । जब भी आप टीवी पर देखो कांग्रेस जिम्मेदार नेहरू जिम्मेदार। लेकिन यह 50,000 के लगभग प्रतिदिन कोरोनावायरस संक्रमित मामले आ रहे हैं इसका जिम्मेदार कौन है इसे क्यों नहीं रोका जा रहा है। जो गोदी मीडिया अपने चैनलों में पाकिस्तान का नाम जपती थी। आज उस पाकिस्तान में कोरोनावायरस के मामले कम हो रहे हैं। लेकिन भारत में लगातार मामले ऊपर की ओर बढ़ रहे हैं।