बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री बोले ‘भाभी जी’ वाला पापड़ खाने से , कोरोनावायरस से लड़ने की शक्ति आएगी , भाभी जी वाला पापड़ करेगा कोरोनावायरस से बचाव

कोरोनावायरस अब भारत में तेजी से फैल रहा है और हर रोज बढ़ चढ़कर मामले सामने आ रहे हैं लेकिन इसी बीच केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि यह महावीर जी वाला पापड़ खाइए और कोरोनावायरस से लड़ने की शक्ति आएगी। इनके दोनों हाथों में पापड़ के पैकेट थे और दोनों हाथों में पापड़ लिए हुए यह बात वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको आपदा में अफसर वाली कहानी तो सब ऐसे ही आ गई होगी किस तरीके से लोग आपका को अवसर बनाने का नया नया तरीका ढूंढ रहे हैं। बाबाजी तो कोरोनावायरस की दवाई भी ले आए लेकिन सही समय पर उस दवाई पर सरकार ने रोक लगाई और उसे बेचने से रोका लेकिन दवाई पर नही लगती तो बाबा जी भी आपदा में अवसर जैसे कार्यक्रम में हाथ मार लेते ।

भारत में कोरोनावायरस जब से आया है लोग नए नए तरीके इस वायरस को भगाने के लिए खोज रहे हैं अभी ऐसे तरीके हैं कि शायद भी पूरे विश्व में कोई ढूंढता है जैसे गोमूत्र हो गया , गोबर हो गया , गोमूत्र पार्टी जो कोरोनावायरस के शुरू में रखी गई थी लेकिन जिन बाबाओं ने यह पार्टी रखी थी आज 13 लाख से ज्यादा मामले हो गए हैं तो अब उन से पूछा जाए कि आपके इस पार्टी का कोई असर तो दिख नहीं रहा है।

ऐसे में भाभी जी नाम की एक कंपनी एक पापड़ लॉन्च करती है उसे भी बेचने की कोई नई ट्रिक चाहिए मंत्री ही उसने जी कंपनी का विज्ञापन करने पहुंच गए। दोनों हाथों में पापड़ के पैकेट लिए। और वीडियो रिकॉर्ड करते हुए कहने लगे की भाभी जी के पापड़ को खाइए इससे कोरोनावायरस से लड़ने की शक्ति आएगी। इससे आगे उन्होंने कहा यह भारत का आत्मनिर्भर ब्रांड है और भाभी जी ब्रांड ने एक नया पापड़ निकाला है।

केंद्रीय मंत्री कहते हैं इस पापड़ को खाने से शरीर में इम्यूनिटी पावर बढ़ेगी। और कोरोनावायरस से लड़ने की क्षमता भी बढ़ेगी। वीडियो में मुंह पर मास्क लगाए हुए केंद्रीय मंत्री स्थापन का विज्ञापन कर रहे हैं जैसे ही इनका वीडियो सोशल मीडिया पर आया जबरदस्त वायरल होने लगा लोक केंद्रीय मंत्री को ट्रोल करने लगे लोग पूछने लगे कि कोरोनावायरस की वैक्सीन ढूंढने में पूरी दुनिया लगी है क्या यह भाभी जी वाला पापड़ खाने से कोरोनावायरस नहीं होगा।

यह जो मंत्री हैं जिनका नाम है अर्जुन मेघवाल यह राजस्थान के बीकानेर से सांसद हैं और यह एक निजी कंपनी का विज्ञापन करने पहुंच गए लेकिन जो इन्होंने बात कही उस बात को कहने से पहले इन्होंने नहीं सोचा और बाद में इन्हें ट्रोल होना पड़ा ट्विटर पर लोग वीडियो शेयर करते हुए सवाल पूछ रहे हैं कि पहले कोरोनिल आई और फिर आज मंत्री जी भाभी जी पापड़ ले आए।

आगे आगे देखते रहिए आपको आपदा में अवसर वाले कई ऐसे कार्यक्रम देखने को मिलेंगे बस अपने मस्तिष्क को पॉजिटिव रखिए और कोरोनावायरस की लड़ने के साथ-साथ समझने की शक्ति भी मस्तिष्क में बढाइये । कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं जो प्रतिदिन मामले आ रहे हैं वह तो रुकने का नाम ले ही नहीं रहे और ना ही कोई उन पर कंट्रोल दिख रहा है तो इसलिए सावधान रहें और सतर्क रहें। कि आप इस समय आत्मनिर्भर हैं।