अमिताभ बच्चन की कोरोनावायरस लेकर मीडिया ने चला दी गलत खबर , फिर आया अमिताभ बच्चन की प्रतिक्रिया , पढ़े पूरी खबर

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की पिछले दिनों कोरोनावायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और उनके साथ उनकी फैमिली में अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय बच्चन और भी कई लोगों को कोरोनावायरस संक्रमण हो गया था जिसके चलते हुए सभी लोगों को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। और अमिताभ बच्चन को भी कोरोनावायरस संक्रमण होने की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती किया गया।

लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि जबसे अमिताभ बच्चन को कोरोनावायरस संक्रमण हुआ है तब से गोदी मीडिया अमिताभ बच्चन पर लगातार का कवरेज कर रहा है मिनट मिनट पर अमिताभ बच्चन को लेकर खबरें आ जाती हैं। पिछले दिनों जब से अमिताभ बच्चन को कोरोनावायरस संक्रमण हुआ है तब से मीडिया अमिताभ बच्चन को लेकर खबरें अपनी मनमर्जी मुताबिक चला रहा है।

मीडिया में वीडियो भी प्रसारित किया गया था। और उस वीडियो को लेकर भारतीय मुख्यधारा की मीडिया में कार्यक्रम भी किया गया लेकिन बाद में अल्ट न्यूज ने खुलासा किया कि वह वीडियो पुराना है और जिस समय अमिताभ बच्चन को कोरोनावायरस संक्रमण हुआ था वह वीडियो उस समय का नहीं है बल्कि वह पहले का है जिसे मीडिया ने बढ़ा चढ़ाकर वर्तमान के समय में दिखाया था।

लेकिन टाइम्स नाउ में एक खबर दिखाई गई कि अमिताभ बच्चन की रिपोर्ट अब नेगेटिव आ गई है और वे स्वस्थ होकर जल्द ही घर लौट जाएंगे। यह वीडियो टाइम्स नाउ ने 4:59 पर ट्वीट किया है जिसमें यह अमिताभ बच्चन की कोरोनावायरस की रिपोर्ट नेगेटिव और रिकवरी होने की बात कर रहे हैं। उसके बाद टाइम्स नाउ पर महिला एंकर एक रिपोर्टर से भी अमिताभ बच्चन की रिपोर्ट के बारे में बातचीत करती हैं

जब सोशल मीडिया पर टाइम्स नाउ का वीडियो ज्यादा वायरल होने लगा लोग खुशियां मनाने लगे। अमिताभ बच्चन को भी बधाइयां पहुंचने लगी लेकिन इस खबर को लेकर अमिताभ बच्चन को कोई जानकारी नहीं थी इसके बाद अमिताभ बच्चन ने इस खबर का खुद खंडन किया और ट्विटर पर इस खबर को लेकर उन्होंने ट्वीट किया कि यह गलत खबर है।

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर खुद ट्वीट किया कि यह एक गलत खबर फैलाई जा रही है और गैर जिम्मेदार भी है। और टाइम्स नाउ ने जो वीडियो ट्वीट किया है वह सरासर फर्जी है। जब ऐसा उस वीडियो को लेकर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया है तो जाहिर सी बात है अमिताभ बच्चन की कोरोनावायरस की रिपोर्ट अभी नेगेटिव नहीं हुई है। लेकिन फिर भी यह खबर टाइम्स नाउ ने बिना जानकारी के कैसे चला दी

सोचिए टाइम्स नाउ जिस व्यक्ति के बारे में खबर चलाता है वही व्यक्ति उस खबर को खंडित कर देता है कि यह खबर बिल्कुल झूठी है और यह फर्जी खबर चलाई जा रही है। यानी टाइम्स नाउ ने बिना प्रमाण के अमिताभ बच्चन के ऊपर खबर चला दी जिसका कोई प्रमाण नहीं था। अब सोचिए ऐसी न जाने कितनी खबरें चलती होंगी जिसके प्रमाण नहीं होते हैं डिबेट होती हैं। कोरोनावायरस का खतरा लगातार बढ़ रहा है इसलिए जरा सावधान रहें। कोरोनावायरस से भी बचें और झूठी खबरों से भी बचें।

अब देखिए अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुई जिन्होंने टाइम्स नाउ की खबर का खुद खंडन किया है। और उस ट्वीट के बाद ट्विटर पर अमिताभ बच्चन टि्वटर ट्रेंड भी करने लगा देखिए अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट