पीएम मोदी ने बयान दिया था ‘ कि हमने कोरोनावायरस की जंग में 150 से ज्यादा देशों की मदद की ‘ फिर अपना देश क्यों , पढ़े खबर

भारत में अब कोरोनावायरस तेजी से फैल रहा है पिछले 24 घंटे में करीब 40,000 मामले फिर आए हैं कल जो मामले आए थे उन में कमी देखी गई थी लेकिन आज फिर यह मामले 40 हजार के करीब पहुंच गए। प्रतिदिन आने वाले संक्रमित मरीजों की संख्या कम होती हुई दिखाई नहीं दे रही है। और देशों में प्रतिदिन आने वाली संख्या बहुत कम हो गई है और ऐसा लगता है वहां कोरोनावायरस खत्म हो रहा है।

भारत में कोरोनावायरस कम होता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है अगर आप भारत के ग्राफ को देखेंगे तो लगातार उसकी लाइन ऊपर की ओर बढ़ रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने बयान में कहते हैं कि हमने 150 से ज्यादा देशों की मदद की है। और वह 150 देश कौन से हैं वह बात की बात है। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपने 150 देशों की मदद की होगी लेकिन इस वक्त आपको बिहार , उत्तर प्रदेश महाराष्ट्र , दिल्ली इन जैसे राज्यों की मदद की जरूरत है।

कि जिस तरीके से बिहार की खबरें आ रही हैं कोरोनावायरस को लेकर वह बेहद चिंतनीय हैं। बिहार के दरभंगा में जब एक महिला को प्रसव पीड़ा होती है तो उसे ले जाने के लिए कोई एंबुलेंस नहीं आती है और घर के चारों ओर पानी का भराव है । और अस्पताल तक जाना मुश्किल है ऐसे में गांव के लोग ट्यूब के ऊपर लकड़ी बांधकर उस गर्भवती महिला को बिठा देते हैं और फिर पानी से पार करके उसे अस्पताल तक ले जाया जाता है ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तो इस समय सबसे पहले देश की मदद करना चाहिए क्योंकि देश में कोरोनावायरस लगातार तेजी से बढ़ रहा है प्रतिदिन आने वाले मामले भी कम होते हुए दिखाई नहीं दे रहे हैं। बिहार उत्तर प्रदेश , महाराष्ट्र ,दिल्ली ,तमिल नाडु , गुजरात , कई ऐसे राज्य है जिसमें कोरोनावायरस तेजी से फैल रहा है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी सबसे पहले आपको इन राज्यों की मदद की जरूरत है।

150 देशों की मदद करने से पहले कम से कम इन राज्यों के बारे में सोच लिया होता जिन राज्यों में कोरोनावायरस तेजी से फैल रहा है अब तो गुजरात में भी प्रतिदिन एक हजार से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं वह तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुजरात मॉडल भी है। बिहार के जिन अस्पतालों की हालत बद से बदतर है उत्तर प्रदेश के जिन अस्पतालों की हालत बद से बदतर है । और गुजरात मॉडल को आपकी मदद की जरूरत है ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपको इन अस्पतालों की मदद की जरूरत है आपको इनकी स्थिति सुधारने की जरूरत है क्योंकि दूसरे देश से पहले अपना देश देखना चाहिए। क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कह रहे हैं कि हमने 150 से ज्यादा देशों की मदद की है। पता नहीं ना जाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कौन से देशों की मदद की है। क्योंकि भारत इस समय तीसरे नंबर पर कोरोनावायरस संक्रमण में चल रहा है।

कोरोनावायरस के संक्रमण के मामले अब भारत में 12 लाख केस होने वाले हैं लेकिन कोरोनावायरस को लेकर कोई चिंता नहीं है। और लगातार यह मामले बढ़ते ही चले जा रहे हैं और ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान देते हैं कि हमने 150 से ज्यादा देशों में मदद की है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपकी देश को इस समय मदद की जरूरत है। इस वक्त देश के जो अस्पताल हैं जिनकी हालत बद से बदतर हैं उन अस्पतालों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पीएम केयर्स फंड से मदद की जरूरत है।