यूपी के कानपुर के बीजेपी जिला मंत्री सत्यम चौहान किया ये काम , सुशील तिवारी ज्योतिषाचार्य को , विस्तार से पढ़े पूरी खबर

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक मामला थमा नहीं तब तक यह मामला सामने आ गया जहां भारतीय जनता पार्टी के जिला मंत्री ने यह कार्य कर दिया । अर्थव्यवस्था तो पहले ही सही नही रही थी और जब से कोरोनावायरस आ गया है तब से और ज्यादा अर्थव्यवस्था गिरने लगी । और ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के जिला मंत्री ने अप , हरण करना शुरू कर दिया और फिर करोड़ों रुपए मांगे ।

मगर कानपुर पुलिस ने इस मामले का 36 घंटे में पर्दाफाश कर दिया सोचो यह छोटे-छोटे जिला मंत्री यह काम कर रहे हैं तो बड़े-बड़े सुपरफास्ट नेता क्या काम करते होंगे। खबर यह है कि मध्य प्रदेश के खंडवा थाना रामनगर के रहने वाले सुशील तिवारी ज्योतिषाचार्य हैं। और उन्हें ऐतिहासिक वस्तुएं देखने का बहुत शौक है और फिर उसके बारे में वह जानते हैं फिर लोगों को इसके बारे में जानकारी देते हैं।

ज्योतिषाचार्य ने कानपुर में चमत्कारी बक्सा देखने की चाह रखी और इसके बारे में उन्होंने कानपुर देहात के अकबरपुर के बीजेपी जिला मंत्री सत्यम चौहान से संपर्क किया। संपर्क करने के बाद उन्होंने चमत्कारी बक्सा देखने के बारे में बात की। बात करने के बाद ज्योतिषाचार्य आने को तैयार हो गए और फिर कानपुर की ओर चल दिए। क्योंकि उन्हें चमत्कारी बक्से के बारे में जानना था।

इसके बाद वे वहां से रवाना होकर सीधे कानपुर के अकबरपुर के नवीपुर पहुंच गए और फिर इसकी जानकारी उन्होंने बीजेपी जिला मंत्री सत्यम चौहान को दी। इसके बाद वे एक होटल में रुके। और वहां ठहरने का सोचा होटल में पहुंचने के बाद उन्होंने बीजेपी जिला मंत्री सत्यम चौहान के लिए सूचना दी कि वह होटल में ठहरे हुए हैं और वह कानपुर के नबीपुर पहुंच गए हैं।

जैसे ही होटल में ठहरे वैसे ही सुशील ज्योतिषाचार्य का वही अप , हरण कर लिया गया उसके बाद उनके फोन को स्विच ऑफ कर दिया गया जब पत्नी ने फोन पर संपर्क करने की कोशिश की तब फोन स्विच ऑफ आया पति यह सोचा कि फोन हो सकता है स्विच ऑफ हो गया हो लेकिन जब ज्यादा देर ट्राई किया और कोई जवाब नहीं मिला और फोन स्विच ऑफ ही आया तब उनकी पत्नी को चिंता होने लगी।

इसके बाद उनकी पत्नी के पास एक फोन कॉल पहुंचती है जिसमें करोड़ों रुपए मांगे गए है। और वह रुपये किसी और ने नहीं बीजेपी जिला मंत्री सत्यम चौहान और उसके साथियों ने मांगे थे । इसके बाद जब उनकी पत्नी ने जब यह शब्द सुने तो इसके बाद उन्होंने तुरंत मध्य प्रदेश पुलिस को यह पूरी जानकारी के बारे में बताया । फिर मध्य प्रदेश पुलिस कानपुर देहात पुलिस से संपर्क किया।

और इसके बाद कानपुर पुलिस ने 36 घंटे में इस केस का पर्दाफाश किया कानपुर पुलिस ने जिला मंत्री सत्यम चौहान को गिरफ्तार किया और मामले का पूरा खुलासा करके रख दिया कि सुशील तिवारी ज्योतिषाचार्य का अप , हरण भाजपा जिला मंत्री और उसके साथियों ने ही किया था और बीजेपी जिला मंत्री सत्यम चौहान और उसके साथी ज्योतिषाचार्य की पत्नी से करोड़ों रुपए मांग रहे थे।