हरियाणा में ओपी धनखड़ बने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष , मगर नेताजी रखना भूल गए सोशल डिस्टेंसिंग , विस्तृत जानकारी के लिए पढ़ें पूरी खबर

भारत में जहां कोरोनावायरस लगातार बढ़ रहा है वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेता ओपी धनखड़ हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाते हैं लेकिन तस्वीरों को देखेंगे तो नेताजी यह भी भूल गए कि इस सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करना है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं किस तरीके से हरियाणा के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ के बराबर में लोग चिपक कर खड़े हुए हैं।

ओपी धनखड़ हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी निर्णय प्रदेश अध्यक्ष बनाया है और यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बहुत करीबी माने जाते हैं। भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ऐसे समय पर बनाया गया है जब पूरे देश में कोरोनावायरस फैल रहा है। हरियाणा में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद कार्यकर्ताओं में इतना सा हो जाता है कि वह नेताजी के बिल्कुल पास खड़े हो जाते हैं और यह भी भूल जाते हैं कि सोशल डिस्टेंस रखना भी जरूरी है

तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक दो लोगों के ही मास्क लगा हुआ है बाकी सभी लोगों के मां से गले में लटके हुए हैं। और ओपी धनखड़ हरियाणा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष इन समर्थकों के बीच खड़े होकर माइक पर कुछ बोलते हुए नजर आ रहे हैं और समर्थक इनके चारों ओर विना मास्क लगाए हुए चारों ओर बिना सोशल डिस्टेंसिंग रखे हुए खड़े हो जाते हैं। यह लोग यह भी भूल जाते हैं कि देश में कोरोनावायरस तेजी से फैल रहा है।

जैसे ही हरियाणा के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के साथ समर्थकों के साथ खड़े हुए थे उनके फोटो और उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे लोग सवाल पूछने लगे कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना सिर्फ जनता के लिए है। सोशल मीडिया पर हरियाणा के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का वीडियो वायरल होने लगा जहां वे गाड़ी से उतार रहे हैं और समर्थक उनका स्वागत कर रहे हैं।

लेकिन गाड़ी से उतरते ही बड़ी संख्या में लोग उनके आसपास खड़े हो जाते हैं और नारे लगाते हैं। वीडियो में आप देखेंगे किस तरीके से समर्थक बिल्कुल सट कर खड़े हुए हैं कोई सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं हो रहा । और पहले की तस्वीर आपने देखी होगी उसमें भी सिर्फ एक या दो लोगों के मुंह पर मास्क लगा हुआ है बाकी सभी लोगों से मास्क गले में लटके हुए हैं। क्योंकि एक मास्क ही है जो हमें कोरोनावायरस से बचा सकता है।

जब बिहार में हर रोज चुनाव को लेकर मीटिंग हो रही थी और मीटिंग में बिहार मुख्यालय में हर रोज कार्यकर्ता आ रहे थे और फिर वहां यह हुआ कि जब उस मुख्यालय के नेताओं की कोरोनावायरस की जांच की गई तब वहां 75 बीजेपी नेता कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए थे। लेकिन फिर भी हरियाणा के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ समर्थकों के बीचो-बीच खड़े हुए हैं। और यह लोग बिल्कुल एक दूसरे से चिपक कर खड़े हुए हैं।