शहीद इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की पत्नी ने कहा , जब अपराधियों को इतना बढ़ावा दिया जाएगा तो , दूसरा विकास दुबे पैदा हो जाएगा

शहीद इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह ने की पत्नी ने मौजूदा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कि अगर अपराधियों को सत्ताधारी नेता इस तरीके से बढ़ावा देंगे तो दूसरा विकास दुबे फिर पैदा हो जाएगा। क्योंकि पहले उनके गले में फूल माला डालकर भव्य स्वागत किया गया था। और फूल माला डालकर उन अपराधियों के हौसले बुलंद किए गए। अपराधियों की जगह तो जेल है। लेकिन आज क्या हो रहा है आज उन्हें बड़े बड़े पद दिए जा रहे हैं।

जो व्यक्ति शहीद इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह का आरोपी है उसे भारतीय जनता पार्टी ने पदाधिकारी बना दिया है। और यही शहीद इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की पत्नी ने भी आरोप लगाया है किस तरीके से आरोपियों को पद दिए जा रहे हैं कल हो सकता है कि इस आदमी को भारतीय जनता पार्टी की ओर से टिकट भी मिल जाए और यह चुनाव भी लड़ने लगे। जो कि उसे एक मंच पर सम्मान दिया जा रहा है।

मंच पर सम्मान देने के साथ-साथ उसे सर्टिफिकेट भी दिया जा रहा है ना जाने किस बात का सर्टिफिकेट है। और भारतीय जनता पार्टी के नेता पहले तो अपराधियों को फूल मालाओं से स्वागत करते हैं और फिर अब उन्हें एक मंच पर सर्टिफिकेट भी दे देते हैं। मंच पर सर्टिफिकेट देते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने इसके बारे में क्या बिल्कुल ही नहीं सोचा कि यह एक अपराधी है।

जब इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह का मामला दिसंबर 2018 में आया था तब गोदी मीडिया ने इस मुद्दे पर बिल्कुल चुप्पी साध ली थी और वह इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह में ही कमी निकालने लगा। और फिर गोदी मीडिया के एंकर सुबोध कुमार की हिस्ट्री ढूंढने लगे जनता को टीवी पर बताने लगे। और टीवी पर प्रोपेगेंडा करने लगा।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने शहीद इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की पत्नी का वीडियो अपने टि्वटर अकाउंट पर शेयर किया और मौजूदा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने अपने बयान में कहा कि शहीद इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के आरोपी को आज भारतीय जनता पार्टी ने पदाधिकारी बना दिया और इस तरीके से अपराधियों का मनोबल बढ़ेगा देखिए प्रियंका गांधी वाड्रा का यह ट्वीट