उत्तर प्रदेश : इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के आरोपी के संग , कार्यक्रम में शामिल हुए बीजेपी नेता , पढ़े पूरी खबर

इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह को कौन भूल सकता है दिसंबर 2018 से ही यह मामला सुर्खियों में है। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की मॉब लिंचिंग बुलंदशहर में हुई थी और यह मामला उत्तर प्रदेश से है। जब इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के आरोपियों को पकड़ा गया और फिर उनको जेल में रखा गया लेकिन जैसे ही उनकी रिहाई हुई वैसे ही उन आरोपियों का स्वागत फूल मालाओं से किया था।

जैसे इन आरोपियों का फूल मालाओं से स्वागत हो रहा था लग रहे थे कि कोई गढ़ जीत कर आए हो। अगर हकीकत देखी जाए तो इन आरोपियों के हौसले बुलंद हो रहे थे इनके दिल में ख्याल आता होगा कि जब हमारे सपोर्ट में इतने लोग हैं तब हमें डर किस बात का। सोशल मीडिया पर आरोपियों के फूल मालाओं का स्वागत वाला वीडियो वायरल भी हुआ था।

शिखर अग्रवाल यह वही शख्स है जिस पर इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की मॉब लीचिंग का आरोप है इसने ही पूरी साजिश रची थी। एनडीटीवी की खबर के मुताबिक एक मंच पर भारत सरकार की योजनाओं का प्रचार प्रसार हो रहा था और वही बीजेपी नेता अनिल सिसोदिया इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के हत्या के आरोपी बीजेपी जिला अध्यक्ष शिखर अग्रवाल को सर्टिफिकेट देते हुए नजर आ रहे हैं। पता नहीं यह कौन सा सर्टिफिकेट है।

सबसे पहली बात बीजेपी जिला अध्यक्ष शिखर अग्रवाल एक पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह का आरोपी है और जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं का प्रचार प्रसार हो रहा हो तो वहां इस आदमी को किस बात का सर्टिफिकेट दिया जा रहा है। उस वक्त भी जब इंस्पेक्टर सुबोध कुमार के साथ मॉब लिंचिंग हुई थी और तब इन आरोपियों को जमानत मिली थी तब भी इन का फूल मालाओं से स्वागत किया गया था।

अगर इसी तरीके से फूल मालाओं से स्वागत होगा और सर्टिफिकेट मिलते रहेंगे तो अपराधियों के हौसले बुलंद तो होते ही होंगे अभी कुछ दिनों पहले की बात है विकास दुबे की ही बात कर लो कि किस तरीके से उसे भरपूर सत्ता का संरक्षण मिल रहा था। और सर्टिफिकेट देने वाला कोई और नहीं भारतीय जनता पार्टी के नेता अनिल सिसोदिया हैं जो मंच पर इंस्पेक्टर सुबोध सिंह के आरोपी को सर्टिफिकेट देते हुए नजर आ रहे हैं