कोरोना अपडेट : पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा कोरोनावायरस पॉजिटिव मामले , लेकिन गोदी मीडिया

कोरोनावायरस भारत में अब लगातार अपने पैर पसार रहा है भारत में कोरोनावायरस के मामले पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा आए हैं अभी तक कितने मामले पहले कभी नहीं आए पिछले 24 घंटे में 32,000 से ज्यादा कोरोनावायरस के मामले आए हैं और कोरोनावायरस मरीजों की संख्या 970000 से ज्यादा हो गई है। पिछले 24 घंटों में कोरोनावायरस संक्रमित लोगों में से 614 लोगों की मृत्यु हो चुकी है।

कोरोनावायरस पर प्रतिदिन आने वाले मामले काबू नहीं हो पा रहे हैं लेकिन मीडिया इस पर चर्चा क्यों नहीं कर रहा है क्योंकि अगर समय चलते हुए मीडिया ने बढ़ते कोरोनावायरस पर अगर कोई चर्चा नहीं की तो समझो मीडिया अनदेखा कर रही है और इससे नुकसान किसे होगा इससे जनता को नुकसान होगा। लेकिन फिर भी गोदी मीडिया इस पर चर्चा करने के लिए तैयार नहीं है उसकी डिबेट्स को आप देखिए आपको कोरोनावायरस पर कोई भी चिंता करता हुआ नजर नहीं आ रहा है ।

आखिरकार क्यों गोदी मीडिया कोरोनावायरस पर चर्चा करने से पीछे हट रहा है क्योंकि भारत में लगातार कोरोनावायरस फैल रहा है और यह संक्रमण काल में होता नहीं दिख रहा है। यदि इस समय जब पूरे भारत में दस लाख मरीज होने वाले हैं यदि अब भी गौर नहीं की गई तो भारत में कोरोनावायरस को लेकर स्थिति भयाभय होगी । हर देश में कोरोनावायरस को काबू में किया जा रहा है और काबू में हो भी रहा है लेकिन भारत में कोरोना वायरस का वह होता नहीं दिख रहा है।

मामले प्रतिदिन लगातार बढ़ते ही चले जा रहे हैं प्रतिदिन जो मामले आ रहे हैं उनमें भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है 32,000 से ज्यादा मामले पहले कभी नहीं गए जो आज 32,000 से ज्यादा मामले कोरोनावायरस से संक्रमित आए हैं। कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं लेकिन भारतीय जनता पार्टी अपने चुनावों में व्यस्त है। और सबसे बड़ी बात यह है कि 32000 से ज्यादा केस प्रतिदिन आ रहे हैं हमारा देश अभी ब्राजील से पीछे है लेकिन फिर भी गोदी मीडिया इस पर बिल्कुल चर्चा नहीं कर रहा है।

देखिए प्रतिदिन जो मामले आ रहे हैं उन पर तो कोई कंट्रोल है नहीं। हर रोज संख्या बढ़ती ही जा रही है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि सरकार और मीडिया को अब कोरोनावायरस की कोई चिंता नहीं हो रही है। क्योंकि इस सरकार अपनी सरकार बनाने में व्यस्त है और मीडिया उसी सरकार पर चर्चा कर रहा है। अगर यही हालात रहे तो यह संख्या कहां जा सकती है इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता।