अनुपम खेर ने वीडियो ट्वीट करके ये जानकारी दी , कि उनके भाई , भाभी , भतीजी और माँ हो गए हैं कोरोनावायरस से संक्रमित

महाराष्ट्र के मुंबई में कोरोनावायरस उस वक्त पर तेजी से फैल रहा है जिस वक्त कोरोनावायरस भारत में शुरू हुआ था। लेकिन वही बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने वीडियो ट्वीट करके यह जानकारी दी कि उनके भाई भाभी भतीजी और मां कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। बीती रात कल महानायक अमिताभ बच्चन की भी कोरोनावायरस संक्रमित होने की खबरें आई थी उसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने बताया कि घर में उनके भाई भाभी और भतीजी को कोरोनावायरस हो गया है लेकिन अनुपम खेर ने जो अपना टेस्ट कराया तो उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। अनुपम खेर ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने इतनी सावधानियां बरती लेकिन फिर भी उन्हें कोरोनावायरस हो गया। भाई भाभी भतीजी और माँ की जब कोरोनावायरस पॉजिटिव रिपोर्ट आई तो उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

जो वीडियो उन्होंने टि्वटर पर पोस्ट किया है उसमें वह अपनी मां दुलारी का नाम ले रहे हैं। उन्होंने वीडियो में दुख जाहिर किया और लोगों ने उनकी मां के लिए जल्दी स्वस्थ होने को लेकर दुआएं मांगी। कल भी यह लोग भगवान से प्रार्थना कर रहे थे जब महानायक अमिताभ बच्चन कि कोरोनावायरस संक्रमित होने की खबरें मीडिया में आई थी। और अमिताभ बच्चन की खबर सुनने के बाद लोग महानायक के लिए प्रार्थना करने लगे।

महाराष्ट्र में कोरोनावायरस फैलने पहला राज्य है वाला सबसे पहला राज्य है वहां सबसे ज्यादा लोग संक्रमित हैं और सबसे ज्यादा लोगों की मृत्यु भी हुई है। और भारत में कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं संख्या 850000 से पार निकल गई है। प्रतिदिन बढ़ने वाले केस भी 28 हजार के करीब पहुंच चुके हैं जो बेहद चिंता वाली बात है। और प्रतिदिन आने वाले कोरोनावायरस संक्रमित के मामले भी लगातार ऊपर की ओर बढ़ रहे हैं।

देखिए बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर का यह ट्वीट