महानायक अमिताभ बच्चन हो गए कोरोनावायरस पॉजिटिव , हुए अस्पताल में भर्ती , और ट्वीट करके दी जानकारी

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को कोरोनावायरस हो गया है उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और कोरोनावायरस पॉजिटिव होने की खबर उन्होंने खुद सोशल मीडिया अकाउंट पर जाकर बताई । लेकिन पहले मीडिया पर यह खबरें आई कि अमिताभ बच्चन को अस्पताल में भर्ती किया गया है लेकिन कोरोनावायरस की कोई खबर नहीं थी। लेकिन बाद में अमिताभ बच्चन ने यह खबर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लोगों को दी

खबर के बाद बॉलीवुड के सभी लोग और फैंस उनकी जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं लोग दुआएं मांग रहे हैं कि महानायक अमिताभ बच्चन को कोरोनावायरस से जल्द से जल्द ठीक हो और अपने घर वापस लौट जाएं। भारत में कोरोनावायरस के मामले में तेजी से बढ़ रहे हैं अब यह मामले बढ़ कर करीब 850000 पहुंच गए हैं। और जो प्रतिदिन मामले आ रहे हैं वह भी 28 हजार के करीब पहुंच गए हैं जो बेहद चिंता वाली बात है।

अमिताभ बच्चन को जब हॉस्पिटल में भर्ती किया गया और उसके बाद उन्होंने ट्वीट करके जानकारी दी कि उन्होंने वे कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं तब रवीना टंडन ने तुरंत उनके लिए दुआएं मांगी और ट्वीट किया आप भी देखिए रवीना टंडन का यह ट्वीट

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने भी महानायक अमिताभ बच्चन को जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं मांगी और क्योंकि जैसे ही अमिताभ बच्चन ने यह खबर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी लोग भगवान से प्रार्थना करने लगे कि अमिताभ बच्चन जल्द से जल्द ठीक होकर अपने घर लौट आए और उनकी जल्द से जल्द रिकवरी हो जाए देखिए परेश रावल अपने ट्वीट में क्या कह रहे हैं।

और भी कई लोगों ने महानायक अमिताभ बच्चन को जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं मांगी जैसे इरफान पठान और शोएब अख्तर कई बड़ी हस्तियों ने महानायक अमिताभ बच्चन को जल्द से जल्द रिकवर होने की प्रार्थना की।