वीडियो : लाइव डिबेट छोड़कर भागे बीजेपी विधायक भगवती प्रसाद सागर , एंकर से बोले कि आप उल्टा बोल रहे हैं, देखे वीडियो

उत्तर प्रदेश के कानपुर के मामले में विकास दुबे पर कई खुलासे हुए हैं। इसमें सबसे बड़ा खुलासा यह था कि उसे सत्ता का संरक्षण मिल रहा था और दूसरा पुलिस टीम जब उसे घर पकड़ने गई तब थाने से फोन करके सूचना दे दी गई थी। लेकिन अभी तक विकास दुबे पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है। इनाम का पोस्टर भी लग गया है और पुलिस की कई टीमें उसे खोज रही हैं लेकिन अभी तक किसी के हाथ कामयाबी नहीं लगी है।

एक बात तो बिल्कुल साफ है मुख्यधारा का मीडिया तो इस पर ज्यादा खुलासा नहीं करने वाला क्योंकि यह मामला उत्तर प्रदेश का है और उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है वह भी भारतीय जनता पार्टी के मौजूदा विधायक हैं। इस खबर को बड़े-बड़े मीडिया चैनलों में प्राइम टाइम में खास जगह नहीं मिल पाई। मुख्यधारा की मीडिया ने तब इस मुद्दे को उछाला था जब इसमें सपा का पोस्टर सामने आया था।

लेकिन बाद में जब पता चला कि इस विकास दुबे का हर राजनीतिक दल के साथ संबंध रहा है। और कैसे सत्ताधारी नेता इसे संरक्षण दे रहे थे। पुलिस अगर पकड़ कर ले ली जाती थी तो किसी बड़े नेता का फोन आ जाता था और फोन आने के बाद विकास दुबे को छोड़ दिया जाता था जिस कानून के हाथ बड़े लंबे होते हैं अपराधी को पकड़ने के लिए और सत्ताधारी नेता उस कानून के हाथ को ही अगर कमजोर कर दे तो इस देश का कानून की अहमियत क्या रह जाएगी।

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं , विधायकों ,मंत्रियों सवाल किसी को पसंद नहीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी सवाल पसंद नहीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभी तक जितने भी इंटरव्यू हुए हैं। उन सभी इंटरव्यू में गोदी मीडिया के एंकरों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचपन को लेकर ज्यादा जिक्र किया। कभी भी गोदी मीडिया ने मुद्दे पर सवाल नहीं किया। और जनता को लगातार गोदी मीडिया ने मुद्दे से भटकाया।

अब देखिए वह वीडियो जिसमें भारतीय जनता पार्टी के विधायक भगवती प्रसाद सागर हिंदी खबर न्यूज़ चैनल की डिबेट को छोड़कर भाग गए। क्योंकि हिंदी खबर न्यूज़ चैनल के एंकर अतुल अग्रवाल ने विकास दुबे को लेकर सवाल पूछ लिया था विधायक जी को यह सवाल बिल्कुल अच्छा नहीं लगा और वह डिबेट छोड़कर भाग गए। देखें वीडियो।