बड़ी खबर : जब कानपुर के विकास दुबे की कॉल डिटेल चेक हुई , तो निकले कई पुलिसवालों के नंबर , पढ़े पूरी खबर

कानपुर में जो घटना हुई थी जिसमें यूपी पुलिस के आठ पुलिस कर्मी शहीद हो गए । लेकिन जब खबरें निकलकर सामने आई तो पता चला कि पुलिस रेड से पहले ही विकास चौबे को जानकारी दे दी गई थी। जिससे पुलिसकर्मियों को जेसीबी लगाकर रोक लिया गया था और इस घटना में उत्तर प्रदेश पुलिस के आठ सिपाही शहीद हो गए। लेकिन अब विकास दुबे की कॉल डिटेल चेक हुई है।

कॉल डिटेल चेक होने के बाद जब रिपोर्ट आई तो उसमें एक दरोगा एक सिपाही और एक होमगार्ड पुलिस के शक के घेरे में है। क्योंकि जब किसी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम रवाना होती है तब इसकी जानकारी पुलिस कर्मियों के अलावा किसी को नहीं होती है लेकिन अगर इसी बीच विकास दुबे को यह जानकारी के बारे में पता कैसे चल गया। जो कि विकास दुबे ने पुलिसकर्मियों को रोकने का पहले से इंतजाम कर लिया।

90 के दशक की बॉलीवुड फिल्मों में इस घटना से मिलते जुलते कई सीन आपको मिल जाएंगे कि पुलिस कहीं किसी को पकड़ने जाती है और उसकी जानकारी अपराधियों को दे दी जाती है ऐसा बॉलीवुड की फिल्मों में कई सीन आपको मिल जाएंगे। लेकिन अब यूपी पुलिस ने विकास दुबे पर 50 हज़ार रुपये का इनाम रख दिया है। और पुलिस इस घटना के बारे में जानकारी भी जुटा रहे हैं।

जब से उत्तर प्रदेश के कानपुर में यह घटना हुई है तब से पुलिस विकास दुबे को ढूंढ रही है पुलिस ने विकास दुबे को ढूंढने के लिए उसके रिश्तेदारों उसके मिलने वाले लोगों के यहां दबिश दी लेकिन विकास दुबे अभी भी फरार है विकास दुबे को पकड़ने के लिए विकास दुबे के फोन की लोकेशन और कॉल डिटेल निकाली जा रही हैं लेकिन कॉल डिटेल जब निकाली गई तो उसमें कई पुलिसवालों के नंबर भी निकल आए।

जिस से सीधा संदेह जाता है उन पुलिसकर्मियो पर जिन पुलिसकर्मियों के नंबर विकास दुबे की कॉल डिटेल में पाए गए हैं अब पुलिस उन तीनों लोगों से कॉल डिटेल के आधार पर पूछताछ कर रही है। उत्तर प्रदेश के कानपुर में जिस घटना में यूपी पुलिस के 8 जवान शहीद हो गए हो लेकिन मीडिया में इस खबर को प्राइम टाइम में जगह नहीं मिल पाई।