2014 से पहले बाबा रामदेव ने कालेधन को लेकर दिए थे बड़े बयान , कहा था काला धन आने से भारतीय सेना चीन और अमेरिका की सेना से , पढ़े पूरी खबर

बाबा रामदेव ने 2014 से पहले बड़ी-बड़ी बातें कही थी जो अब सोशल मीडिया पर लोग सवाल पूछ रहे हैं। बाबा रामदेव ने पेट्रोल को लेकर बयान दिया था कि अगर देश में काला धन आएगा तो पेट्रोल 30 रुपये प्रति लीटर मिलेगा। लेकिन उस काला धन को लाने के लिए सरकार ने नोटबंदी भी कर ली लेकिन अभी तक काला धन नहीं आ पाया है।

काले धन के चक्कर में नोटबंदी के फायदे आज भी जनता को सुनाए जा रहे हैं। लेकिन नोटबंदी का क्या फायदा हुआ। और काला धन आया कि नहीं आया यह अब किसी को नहीं पता। बात यह भी है कि जब काला धन आया ही नहीं तो कहां से पेट्रोल 30 रुपये लीटर मिल पाए। क्योंकि 2014 से पहले बाबा रामदेव ने काले धन को लेकर बड़ी-बड़ी बातें कही थी।

2014 के बाद मोदी सरकार में बाबा रामदेव ने पतंजलि कंपनी को स्थापित किया। और मोदी सरकार में आयुर्वेद कंपनी पतंजलि के मालिक बन गए। पहले दवाइयां बनाई फिर साबुन फिर खाद्य सामग्री और उसके बाद जींस भी बाबा रामदेव ने मार्केट में उतार दी। उसके विज्ञापन के लिए बाबा रामदेव ने शोरूम में जाकर खुद जींस के फायदे बताए थे।

2012 में बाबा रामदेव ने कहा था कि अगर काला धन आएगा तो भारतीय सेना चीन की सेना से और अमेरिका की सेना से ज्यादा शक्तिशाली हो जाएगी। और इससे पहले यह भी कहा था कि अगर काला धन आएगा तो पेट्रोल लोगों को 30 रुपये प्रति लीटर मिलेगा । लेकिन आप जानते ही हैं कि डीजल और पेट्रोल की कीमतें आजकल कहां पहुंच रही हैं। और ऐसा पहली बार हुआ है डीजल पेट्रोल से आगे निकल गया है।