जेपी नड्डा बोले , कांग्रेस की सरकार में चीन ने 43 हज़ार किलोमीटर जमीन पर कब्जा किया था , लेकिन पूरी धरती की परिधि , पढ़े पूरी खबर

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एक बयान देते हैं जिसमें वह कहते हैं कि कांग्रेस की जब सरकार थी तो कांग्रेस के जमाने में चीन ने भारत की जमीन पर 43 हज़ार किलोमीटर पर कब्जा कर लिया था। तो क्या यह बयान देने से पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पूरी धरती की परिधि की माप की जानकारी ली थी ।

अगर गूगल पर सर्च कर लिया होता तो बयान देने से पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इतनी हजारों किलोमीटर की संख्या में जमीन ना बताते। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का यह बयान भूगोल के नियमों का भी उल्लंघन करता है। उनकी पूरी धरती की परिधि 40075 किलोमीटर है। यह जानकारी आपको गूगल पर आसानी से मिल जाएगी।

क्या भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 43000 किलोमीटर की कौन सी जमीन की बात कर रहे हैं। क्योंकि पूरी धरती की परिधि है वह 40075 किलोमीटर है। सवाल यह भी है कि यह 43000 किलोमीटर की जमीन कहां से कहां तक कांग्रेस के जमाने में चीन ने कब्जा कर ली थी।

जेपी नड्डा ने पहले भी एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भगवानों के भी नेता हैं। जेपी नड्डा ने आगे अपने बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नरो के नेता ही नहीं बल्कि भगवान के भी नेता है। और यह बात उन्होंने तब कही थी जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक चिट्ठी लिखी गई थी। जब देश संकट में हो तो क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी भी नही लिखी जा सकती है ।