सेटेलाइट तस्वीरें कभी झूठ नहीं बोलतीं , वीडियो में देखिए कि कैसे झील पर कब्जा किया है , लेकिन पीएम मोदी कह रहे हैं कि सीमा में किसी ने घुसपैठ नही की

भारत चीन सीमा पर लगभग डेढ़ महीने से तनाव है । लेकिन मीडिया में इस मुद्दे को लेकर ज्यादा हलचल नहीं हुई। चीनी सेना भारत की जमीन पर 8 किलोमीटर आ गई है। चीनी सेना ने फिंगर 4 को पार करके फिंगर 8 तक आ गई है। जो कि भारत की जमीन है। यह अब से नहीं पिछले डेढ़ महीने से चीनी सेना घुसपैठ कर रही है। लेकिन फिर भी मीडिया में इस मुद्दे की कोई चर्चा नहीं हुई। वीडियो में देखिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साफ कहते हुए नजर आ रहे हैं कि भारतीय सीमा में कोई नहीं घुसा है।

वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह साफ कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ना ही हमारी सीमा में कोई घुसा है और ना ही कोई घुसा हुआ है। तो सवाल यह है कि हमारे 20 वीर सैनिक शहीद कैसे हो गए। लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सैनिकों के शहीद होने की खबर मिलने पर मात्र 2 दिन के लिए अपनी रैली को स्थगित कर दिया था ।

लेकिन वाकई देश में कोरोनावायरस का संकट तेजी से बढ़ रहा है और भारतीय जनता पार्टी ऑनलाइन रैलियां कर रही है । सीमा पर चीनी सैनिक घुसपैठ करते रहे लेकिन हमारे राजनेता बिल्कुल खामोश रहे हमारी भारतीय मीडिया ने तो चीनी सैनिकों को लेकर कोई सवाल ही नहीं उठाया । लेकिन गोदी मीडिया चीनी कंपनियों का विज्ञापन लगाकर चीनी सामान का बहिष्कार करने को कह रहा है।

सैटेलाइट तस्वीरों से आप आसानी से समझ सकते हैं कि चीनी सेना ने भारत की जमीन पर कैसे घुसपैठ की और कैसे चीनी सेना ने भारत की जमीन पर कब्जा किया कि लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि भारतीय सीमा में कोई नहीं घुसा है।

सेटेलाइट द्वारा दिखाई गई तस्वीरों को एक तरफ रखिए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए बयान को एक तरफ रखिए। और सेटेलाइट द्वारा दिखाई गई तस्वीरों को और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए बयान की तुलना कीजिए । आपको खुद पता चल जाएगा की हकीकत क्या है। क्योंकि सेटेलाइट कभी झूठ नहीं बोलता