बीजेपी कार्यकर्ता चीन के प्रधानमंत्री का निकले पुतला फूंकने , लेकिन नाम लिया किम जोंग का , देखे वीडियो

अभी भारत देश में चीन के सामान को लेकर बहिष्कार हो रहा है कोई अपने घरों से चीन द्वारा बनी टीवी को तोड़ रहा है तो कोई चीन के सामान को खरीदने से बच रहा है। जगह जगह चीनी सामान को लेकर बहिष्कार चल रहा है और इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर निकल आए। चीनी सामान को लेकर विरोध प्रदर्शन किया।

लेकिन जब उनसे पूछा कि आप किस का पुतला जला रहे हो तो उन्होंने किम जोंग का नाम ले दिया । ऐसे किस से पहले भी हो चुके हैं जब बीजेपी कार्यकर्ताओं ने और भी रैलियां निकाली हैं और जब पत्रकारों ने सवाल किया और रैली के बारे में पूछा तब भी उन्होंने कुछ अलग ही जवाब दिए थे।

बीजेपी कार्यकर्ताओं के इस चीनी बहिष्कार की वीडियो देखकर हर कोई चकित रह जा रहा है सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल है । लेकिन क्या यह विरोध प्रदर्शन करने वाले चीन के प्रधानमंत्री का नाम नहीं जानते अखबारों में टीवी में इंटरनेट पर हर किसी पर चीन के प्रधानमंत्री का नाम आता ही होगा तो क्या यह चीन के प्रधानमंत्री को किम जोंग समझते हैं।

हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी चीन के प्रधानमंत्री के साथ यात्राएं कर चुके हैं तो क्या उन्हें देखकर इन कार्यकर्ताओं को चीन के प्रधानमंत्री का नाम याद नहीं आया जो कि चीन के प्रधानमंत्री का पुतला फूंकने जा रहे थे लेकिन नाम किम जोंग का ले रहे थे।

अजीत अंजुम अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखते हैं कि अरे भाई पुतले जलाना है तो सही दुश्मन के जलाओ । क्या चीन के प्रधानमंत्री किम जोंग हैं जो कि यह चीन का बहिष्कार करके किम जोंग का पुतला फूंकने की बात कह रहे हैं क्या इन लोगों ने अखबारों में चीन के प्रधानमंत्री का नाम नहीं पड़ा होगा या सुना नहीं होगा आप देखिए यह वीडियो