मंत्रियों की चुप्पी पर कांग्रेस प्रवक्ता गौरव बल्लभ बोले- इतना सन्नाटा क्यों है भाई , वीडियो देखें और पढ़ें पूरी खबर

कोरोनावायरस भारत में लगातार तेजी से बढ़ रहा है पिछले 24 घंटे में 10000 के करीब मामले आए हैं और यह मामले प्रतिदिन तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और इसी बीच सरकार ने सभी कुछ खोलने का फैसला ले लिया धर्मस्थल खोल दिए गए बाजार खोल दिया गया और इसी बीच चुनाव प्रचार भी डिजिटल रूप में शुरू हो गया

कोरोनावायरस पर कुल मामले 275000 से ज्यादा हो गए हैं लेकिन सरकार इस पर बिल्कुल चुप्पी साधे हुए हैं हमारा मुख्यधारा का गोदी मीडिया बढ़ते कोरोनावायरस को लेकर सरकार से सवाल नहीं पहुंच पा रहा कि आखिर स्वास्थ्य मंत्री बढ़ते कोरोनावायरस पर चुप क्यों है कोरोना वायरस से लड़ने के लिए भारत सरकार के पास क्या इंतजाम है

डिजिटल रैली में भी अमित शाह एयर स्ट्राइक सर्जिकल स्ट्राइक धारा 370 राम मंदिर के मुद्दों का गुणगान कर रहे हैं जबकि इस देश में बेरोजगारी इतनी ज्यादा बढ़ गई है। और देश की अर्थव्यवस्था पहले से ही चरमराई हुई थी और कोरोनावायरस में देश की अर्थव्यवस्था बिल्कुल खराब हो गई है लेकिन इस पर कोई चर्चा नहीं है। क्या देश के यह मुद्दे नहीं है।

कांग्रेस के प्रवक्ता गौरव बल्लभ ने एक वीडियो ट्वीट करके सरकार के मौजूदा हालातों पर निशाना साधा वीडियो ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा कि इतना सन्नाटा क्यों है भाई जो कि सारे मंत्री चुप बैठे हैं।

चीन हमारी भारत की सीमा में अंदर घुस आया है लेकिन गोदी मीडिया इस पर चुप्पी साधे हुए हैं और वह लगातार पाकिस्तान की कवरेज करके हिंदुस्तान की जनता को भटका रहा है। लेकिन देश में जब ऐसी स्थिति है तो यह सब मंत्री चुप क्यों बैठे हैं जवाब देना चाहिए। लेकिन सिर्फ अमित शाह रैलियों में बोलते हुए नजर आ रहे हैं।