केंद्र में और राज्य में खुद की सरकार होते हुए मौजूदा बीजेपी विधायक , बॉलीबुड एक्टर से मदद मांग रहे हैं , विस्तार से पढ़े खबर

जिस विधायक को पहले राज्य सरकार से और केंद्र सरकार से मदद मांगनी चाहिए थी लेकिन वह खुद बीजेपी विधायक होते हुए राज्य सरकार को छोड़कर केंद्र सरकार को छोड़कर वह बॉलीवुड के एक एक्टर से मदद मांग रहा है । मध्य प्रदेश के विधानसभा रीवा से मौजूदा बीजेपी विधायक राजेंद्र शुक्ल मुंबई में फंसे हुए मध्यप्रदेश के मजदूरों के लिए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से मदद मांग रहे हैं।

पूर्व मंत्री और मौजूदा बीजेपी विधायक राजेंद्र शुक्ल को तो खुद आकर लोगों की मदद करनी चाहिए। और वह अपनी सरकार से मुंबई में फंसे हुए मध्यप्रदेश के मजदूरों के लिए मदद मांगते राज्य सरकार अगर नहीं सुनती तो केंद्र सरकार से मदद मांगते। जिस पार्टी को देखकर जनता ने आप को चुना है आप उसी पार्टी से मदद मांगने के बजाय एक बॉलीवुड के एक्टर से मदद मांग रहे हैं।

आपको बता दें कोरोना काल में ही मध्य प्रदेश में सरकार बनाई गई थी जब भारत में कोरोना वायरस का संकट चल रहा था तब सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाते हुए शपथ ग्रहण हुआ। और मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह मुख्यमंत्री बने। हां यह जरूर है अगर किसी राज्य में कांग्रेस की सरकार होती और किसी मौजूदा कांग्रेसी विधायक ने इस प्रकार मदद मांगी होती तो हमारा गोदी में लिया इस मुद्दे पर हफ्तो चीख-पुकार करता

लेकिन भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश में अपने मजदूर राज्य पहुंचाने की वजह उसे पश्चिम बंगाल के मजदूरों की चिंता सता रही है क्योंकि वहां चुनाव होने वाले हैं और कोरोना वायरस संकट में अमित शाह बिहार में डिजिटल रैली करने जा रहे हैं। हकीकत तो यह है दोस्तों कि भारतीय जनता पार्टी को केवल उन राज्यों के मजदूरों की परेशानी दिख रही है जिन राज्यों में विपक्ष की सरकार है।

लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी आगामी चुनाव पर ध्यान दे रही है मगर मध्यप्रदेश में कोरोनावायरस काल में बनी सरकार डॉक्टरों को कोरोनावायरस से लड़ने के लिए पर्याप्त सुविधाएं उपलब्ध नहीं करा पा रही है। डॉक्टर के पास कोरोनावायरस से लड़ने के लिए पर्याप्त सुविधाएं नहीं हैं इसलिए मध्यप्रदेश में डॉक्टर मजबूरन इस्तीफा दे रहे हैं लेकिन भारतीय जनता पार्टी को पश्चिम बंगाल के मजदूरों की परेशानी दिख रही है और बिहार में अमित शाह डिजिटल रैली करने जा रहे हैं और मौजूदा बीजेपी विधायक अपनी सरकार से मदद मांगने के बजाय बॉलीवुड एक्टर से मदद मांग रहे हैं।