लगातार बढ़ रहे हैं कोरोनावायरस के मामले , और अब RSS के ऑफिस में ये लोग हो गए कोरोनावायरस से संक्रमित , पढ़ें पूरी खबर

भारत में लगातार कोरोनावायरस के मामले बढ़ रहे हैं पहले 1 लाख कोरोना वायरस संक्रमित मामले 115 दिनों में हुए। लेकिन उसके बाद एक लाख कोरोनावायरस संक्रमित मात्र 15 दिनों में हो गए। और बढ़ते कोरोनावायरस संक्रमित मरीज भारत के लिए चिंता की बात है। भारत के 2 राज्यों में कोरोनावायरस बुरी तरह से फैल रहा है। महाराष्ट्र और गुजरात में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की मृत्यु और राज्यों से ज्यादा हुई है।

लेकिन अब कोरोनावायरस ने आरएसएस ऑफिस में कई लोगों को संक्रमित कर दिया है। संघ के सहप्रचार प्रमुख डॉक्टर सुनील आंबेकर के साथ डॉक्टर योगेंद्र कोरोनावायरस की चपेट में आ गए हैं। और इस दफ्तर में दो बावर्चियों को भी कोरोनावायरस हो गया है। डॉ आंबेडकर को सफदरगंज अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है। दफ्तर में कोरोनावायरस मरीजों के आने के बाद दफ्तर को सैनिटाइज किया जा रहा है।

बाकी लोग जो कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए हैं उन्हें क्वॉरेंटाइन किया गया है। भारत में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 2 लाख के पार कर चुकी है। और अब यह संख्या तेजी से ऊपर की ओर बढ़ रही है। अभी तक पूरे देश में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की मृत्यु 5000 से ज्यादा हो गई है। कोरोनावायरस से सबसे ज्यादा मृत्यु दो राज्यों में हुई है गुजरात और महाराष्ट्र। गुजरात और महाराष्ट्र में कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों की मृत्यु सबसे ज्यादा हुई है।

कोरोनावायरस संक्रमित के मरीजों की संख्या बढ़ती हुई देखकर बाजारों में लो सोशल डिस्टेंसिंग नहीं रख पा रहे हैं। बल्कि लोग यह मान रहे हैं कि लॉक डाउन को पूरी तरीके से खोल दिया गया है। और लोग भीड़भाड़ के साथ बाजारों में निकल रहे हैं। यह बेहद चिंता वाली बात है। अगर कोरोनावायरस के चलते हुए लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग नहीं रखी और नियमों का पालन नहीं किया तो भारत में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या और तेजी से बढ़ सकती है