कोरोना वायरस संकट में भी हर रोज टीवी पर चल रहा है हिंदू मुस्लिम मुद्दा , दी जा रही हैं भड़काऊ खबरें

कोरोनावायरस के संकट में भी कुछ टीवी चैनल नफरत फैलाने से बाज नहीं आ रहे हैं। और सुदर्शन न्यूज़ चैनल हर रोज हिंदू मुस्लिम भड़काऊ खबरें चला रहा है लेकिन सरकार और सूचना प्रसारण बिल्कुल खामोश पड़ा हुआ है। हिंदू मुस्लिम तो सभी चैनलों पर हो रहा है लेकिन इस चैनल ने तो हद ही पार कर दी है। और इसका जो पत्रकार हैं वह समाज को दो फाड़ करने की कोशिश कर रहा है।

सबसे पहले आपको बता दें कि इस न्यूज़ चैनल का जो पत्रकार है वह पत्रकार नहीं है ।क्योंकि पत्रकार तो वह होता है कि जो निष्पक्ष खबरें चलाता हो। जो अपनी खबरों में धर्म और किसी राजनीतिक पार्टी को ना मिलाता हो। लेकिन इस पत्रकार ने तो हिंदू-मुस्लिम करने की हद ही पार कर दी है। ऐसा लगता है कि जैसे हिंदू-मुस्लिम खबर चलाने का इसने अपने न्यूज़ चैनल का रजिस्ट्रेशन करा रखा हो। कभी संतरे पर खबरें कि ऊपर से हरा होता है ऊपर से भगवा होता है। और यह बे फालतू खबरें टीवी पर चल रही है।

देश इस वक्त कोरोनावायरस संकट से जूझ रहा है और कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। लेकिन इस संकट को ताक में रखते हुए यह पत्रकार हर रोज हिंदू मुस्लिम का नफरत ही जहर अपने टीवी चैनल पर घोल रहा है। और यह जहर भारत के हिंदू मुस्लिमों के घरों में पहुंच रहा है जहां उनके बच्चे इसके नफरत ही कार्यक्रमों को देखते होंगे तो उन पर क्या असर पड़ता होगा।

और इनके इन ही नफरत ही खबरों की वजह से देश कई गंभीर परिणाम बहुत चुका है और अगर ऐसा ही चलता रहा तो आगे इसके परिणाम बहुत गंभीर होंगे। क्योंकि मीडिया का जो काम होता है उसे यह गोदी नफरत ही मीडिया बिल्कुल भूल गया है अब इसने धार्मिक रंग ले लिया है और इसी वजह से छप्पर फाड़ टीआरपी आ रही है। और इस चैनल को ना ही देश से कोई मतलब है ना ही देश के सौहार्द से कोई मतलब है। लेकिन अगर ऐसी ही टीवी पर नफरत भारी खबरें चलती रही तो आगे परिणाम गंभीर होंगे।