अस्पताल में भर्ती हुए बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा , दिखे कोरोनावायरस कोविड-19 के लक्षण , पढ़े पूरी खबर

भारत में कोरोनावायरस लगातार बढ़ रहा है और यह अब लगातार तेजी पकड़ रहा है पहले यह कोरोनावायरस देश में तमाम लोगों को संक्रमित कर देता है उसके बाद जी न्यूज के तमाम कर्मचारियों को संक्रमित करता है। इसके बावजूद भी उनके सभी कार्यक्रम अभी भी प्रचलित हैं। लेकिन अब यह खबर आई है कि भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा में कोरोनावायरस कोविड-19 जैसे लक्षण दिखने पर उन्हें प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

संबित पात्रा भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ताओं में से वह प्रवक्ता हैं जो सबसे बड़े चेहरे के रूप में हैं। और संबित पात्रा जितने भी टीवी चैनल्स है सभी में डिबेट्स के लिए जाते हैं। उसके बाद जब कोरोनावायरस का खतरा देश में ज्यादा बढ़ा तब मैं अपने घर से ही डिबेट करने लगे । लेकिन अब संबित पात्रा में कोविड-19 कोरोनावायरस जैसे लक्षण दिखाई देने लगे। कोरोनावायरस कोविड-19 जैसे लक्षण दिखने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

संबित पात्रा जो भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता हैं। संबित पात्रा में जब कोरोनावायरस कोविड-19 जैसे लक्षण दिखाई दिए तब उन्हें गुरुग्राम के प्राइवेट अस्पताल मेदांता में भर्ती कराया गया। उस अस्पताल में संबित पात्रा की देखभाल के लिए अभी डॉक्टर लगे हुए हैं। पहले तो सोशल मीडिया पर संबित पात्रा के संक्रमित होने की खबरें होने लगी लेकिन बाद में यह खबर अब मीडिया में आ गई है।

भारतीय मुख्यधारा की मीडिया चैनल जी न्यूज़ में भी कोरोनावायरस फैल गया है और उनके कई कर्मचारियों को कोरोनावायरस होने की वजह से नोएडा में सेक्टर 16-A में जिला प्रशासन को मजबूरन पूरी बिल्डिंग को सील करना पड़ा लेकिन फिर भी इस चैनल की डिबेट नहीं रुक रही हैं । जब इस न्यूज़ चैनल के कई कर्मचारियों को कोरोनावायरस पाया जा चुका है तब इस चैनल को डिबेट बंद कर देनी चाहिए कि नहीं चाहिए।