देश कोरोनावायरस संकट से जूझ रहा है , और भारतीय जनता पार्टी अब यह करने जा रही है , पढ़े हुए खबर

इस वक्त देश कोरोनावायरस संकट से जूझ रहा है देश में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या डेढ़ लाख से ज्यादा हो गई है और यह संख्या अब तेजी से पढ़ रही है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी श्रेय लेने से कोई भी मौका नहीं छोड़ती चाहे वो आपदा हो चाहे वह पुलवामा हमला हो। भारतीय जनता पार्टी हर जगह हर तरीके से श्रेय लेने में नहीं चूकती। पहले तो भारतीय जनता पार्टी मोदी सरकार 2.0 की खुशी मना रही थी।

मजदूर अपने घर नहीं पहुंच पा रहे हैं पैदल चल रहे हैं कुछ लोग हैं जो मदद के लिए पर जमीन पर उतरे हुए हैं और इन मजदूरों को घर तक पहुंचा रहे हैं । मजदूर सड़क पर भूखा प्यासा मर रहा है और भारतीय जनता पार्टी मोदी सरकार 2.0 की खुशी मना रही है कि 6 साल बेमिसाल । और वाकई यह 6 साल बेमिसाल है इसी में हमारी अर्थव्यवस्था बिल्कुल पानी में डूब गई जीडीपी हमारी बिल्कुल लुढ़क गई रुपया कहां से कहां पहुंच गया किसी को कोई चिंता नहीं।

युवा रोजगार की तलाश में इधर-उधर भटकता रहा लेकिन उसे पकोड़े तलने की सलाह दी गई थी इन्हीं 6 सालों में नाले से गैस और तमाम तरीके के वैज्ञानिक खोज की गई थी। और इन्हीं 6 सालों में कई बैंक डूब गए टेलीकॉम कंपनियां ठिकाने लग गई लेकिन फिर भी प्रचार हो रहा है 6 साल बेमिसाल। और देश में कुछ अंध भक्त हैं वह इसे विकास मानकर खुशी मना रहे हैं क्योंकि उनका माइंड वॉश हो चुका है।

अब सबसे बड़ा संकट यह है कि चीन के सैनिकों ने भारत की जमीन पर घुसकर अपने टेंट गाड़ लिए हैं। और गालवान घाटी को पार करके यह चीनी सैनिकों ने भारतीय जमीन पर कब्जा कर लिया है। लेकिन इस खबर को मीडिया में कहीं पर नहीं दिखाया गया है मीडिया इस मुद्दे पर बिल्कुल खामोश पड़ा हुआ है और ना ही इस मुद्दे पर कोई चर्चा हुई है क्योंकि जाहिर सी बात है भारत सरकार चाहती है इस मुद्दे का हल शांतिपूर्ण तरीके से हो जाए।

इतना खतरा देश के ऊपर मंडरा रहा है । चाहे वह कोरोना वायरस को लेकर हो चाहे वह चीन की घुसपैठ को लेकर हो या अर्थव्यवस्था बेरोजगारी को लेकर हो लेकिन भारतीय जनता पार्टी अब 10 करोड़ लोगों के बीच वर्चुअल रैली करने जा रही है। और भारतीय जनता पार्टी 10 करोड़ लोगों को अपनी पार्टी की उपलब्धियां गिनायेगी। देश कोरोनावायरस संकट से जूझ रहा है और भारतीय जनता पार्टी 10 करोड़ लोगों तक वर्चुअल रैली करेगी यानी स्थिति कुछ भी हो लेकिन भारतीय जनता पार्टी प्रचार करने और श्रेय लेने में पीछे नहीं रहती।