इससे ज्यादा और क्या देखेगा भारत , और रेलवे ने भी दिया अजीबोगरीब जवाब , पढ़ें पूरी खबर

आज रेलवे स्टेशन से एक माँ की ऐसी तस्वीर आई है इसे देखने के बाद हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यह घटना मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन की है जहां एक मां भूख प्यार से अपना दम तोड़ देती है। चादर यानी कफन ओढ़े पड़ी यह मां को यह बच्चा बार-बार उठाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन बच्चे को तो यह लग रहा है कि उसकी मां भी सो गई है। लेकिन अब उस बच्चे की माँ भूख प्यास से तड़प कर हमेशा हमेशा के लिए सो गई है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो चुका है और लोग यही सवाल कर रहे हैं कि कहां गए पीयूष गोयल और कहां गए और जो नेता बड़ी-बड़ी बातें करते थे वह कहां गए जब ज्योति पासवान साइकिल चलाकर घर लौटी थी तब भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने भरपूर श्रेय लिए था आइए अब इसमें भी श्रेय लीजिए ।

यह महिला श्रमिक ट्रेन के जरिए अपने घर के लिए लौट रही थी। और मुजफ्फरपुर स्टेशन पहुंचने पर इस महिला की तबीयत खराब हो गई। भीषण गर्मी में भूख से तड़प कर इस महिला की जान चली गई लेकिन सभी खामोश है छोटा बच्चा अपनी मां के ऊपर से कफन खींचता है और उसे जगाने की कोशिश कर रहा है । लेकिन आज इस मां ने भूख प्यास से दम तोड़ दिया है।

आम आदमी पार्टी के विधायक संजय सिंह रेलवे पर हमला बोलते हैं और कहते हैं कि भारत के इतिहास में पीयूष गोयल संवेदनहीन और नाकारा रेल मंत्री है। इस मासूम का दर्द किसी भाजपा के मंत्री और सरकार को नहीं दिखता। तो रेलवे ने इस पर जवाब दिया कि महिला पहले से ही बीमार थी। देखिए यह ट्वीट

इस वीडियो को लेकर कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता राजीव त्यागी भी अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर के जरिए देते हैं वह कहते हैं हे मां आत्मग्लानि भारत। यह देखिये राजीव त्यागी का यह ट्वीट