जब गोदी मीडिया के पत्रकार ने संबित पात्रा से मजदूरों को लेकर सवाल किया , तो संबित पात्रा सुनाने लगे इतिहास , आप भी देखें यह वीडियो

संबित पात्रा भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता हैं जिन से अगर कोई सवाल पूछे तो उन्हें बात बदल ना कोई बड़ा काम नहीं है वह सवाल को इतनी जल्दी भटका देते हैं और सबसे बड़ी बात तो यह है कि जो पत्रकार सवाल पूछता है वह भी उनसे यह नहीं कहता कि आप इतिहास क्यों सुना रहे हैं क्योंकि जब भी इनसे किसी पत्रकार ने सवाल पूछा है तो इन्होंने इंदिरा गांधी राजीव गांधी पंडित जवाहरलाल नेहरू का इतिहास सुनाया है

आज सुबह से ही मजदूरों के लिए बस चलाने के लिए सरकार से बहस चल रही है। आज कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश के मजदूरों के लिए 1000 बसें चलाने का ऐलान करती है। ताकि जो गरीब मजदूर पैदल अपने घरों के लिए लौट रहे हैं वह बसों में बैठकर अपने घरों पर आराम से आ सके लेकिन इस बसों की लिस्ट में कांग्रेस पार्टी से गलती हो जाती है इन बसों की लिस्ट में कारों और बाइक के नंबर भी सम्मिलित हो जाते हैं।

लेकिन इसके बाद कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता राजीव त्यागी को तो आप जानते ही होंगे राजीव त्यागी ने अपने ट्विटर अकाउंट से उन बसों की वीडियो बनाकर ट्विटर पर अपलोड किया जिसे आप उनके ट्वीट के जरिए देख सकते हैं।

इसके बाद गोदी मीडिया में इस खबर को लेकर चर्चाएं जोरों शोरों से होती है। लेकिन इसके बाद कांग्रेस के नेता अजय कुमार लल्लू पुलिस से उलझ गए और धरने पर बैठने की बात कही। अजय कुमार लल्लू ने पुलिस से कहा कि अगर यह हमारे मजदूर भाइयों के लिए ब से नहीं चल पाई जाएंगी तो हम भी इन्हीं मजदूरों के साथ रात बिताएंगे।

लेकिन जब एक पत्रकार एक डिबेट में संबित पात्रा से यह सवाल पूछता है कि अगर कांग्रेस पार्टी बस चलाना चाहती हैं और मजदूरों को घर पहुंचाना चाह रही है तब आप उसे क्यों रोक रहे हैं । लेकिन इसके बदले में संबित पात्रा इतिहासमय गीत सुनाने लगते हैं। और सवाल को घुमाने की उनकी बहुत पुरानी आदत है आप भी देखिए यह वीडियो।