ज़ी न्यूज़ के न्यूज़ रूम में फैला कोरोनावायरस , अभी तक इतने लोग हो चुके हैं संक्रमित , पढ़ें पूरी खबर

ज़ी न्यूज़ के न्यूज़ रूम में कोरोनावायरस ने कदम रख दिया है पहले तो ज़ी न्यूज़ का एक कर्मचारी को कोरोनावायरस संक्रमित पाया गया उसके बाद उस फ्लोर को पूरा सील कर दिया गया जिस फ्लोर में खूब बह कर्मचारी कार्यरत था। इस कर्मचारी की तबीयत कई दिनों से खराब थी लेकिन जब उसका कोरोनावायरस की जांच हुई तो वह कोरोनावायरस संक्रमित पाया गया और उसने यह जानकारी अपने प्रशासन को व्हाट्सएप के जरिए दी थी।

लेकिन अब कोरोनावायरस के न्यूज़ रूम में 29 लोग और संक्रमित हो गए हैं जब जी न्यूज़ के प्रशासन ने इन कर्मचारियों के कोरोनावायरस की टेस्ट कराए । तो 29 कर्मचारी कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए। पहले तो एक कर्मचारी को कोरोनावायरस हुआ था लेकिन आज 28 लोगों को कोरोनावायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। लेकिन अब ज़ी न्यूज़ के टीम में 29 लोगों कोरोना वायरस संक्रमित हो चुके हैं।

आपको बता दें ज़ी न्यूज़ में 2500 कर्मचारी काम करते हैं और उसी 2500 में से 29 लोग कोरोनावायरस संक्रमित हो चुके हैं। लेकिन जब देश में कोरोनावायरस संक्रमण फैला हुआ है तब ऑफिस में एक साथ 2500 लोगों का काम करना कितना खतरनाक हो सकता है लेकिन फिर भी जी न्यूज़ 2500 लोगों के साथ इस कोरोनावायरस संक्रमण में काम कर रहा है।

जब देश में सभी लोगों की दुकानें ऑफिस बंद है तब न्यूज़ चैनलों को भी अपने ऑफिस बंद कर देना चाहिए क्योंकि जिस ऑफिस में 29 लोग कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए हैं उस न्यूज़ रूम को बंद कर देना चाहिए क्योंकि यह खतरा बढ़ सकता है। अगर जी न्यूज़ के ऑफिस इसी तरीके से खुले रहेंगे । तो जी न्यूज़ में यह खतरा और भी ज्यादा बढ़ सकता है क्योकि वहां उस ऑफिस में जब लोग एक दूसरे के संपर्क में आएंगे तब संक्रमित लोग और कई लोगों को संक्रमित करेंगे।