ज़ी न्यूज़ का एक कर्मचारी पाया गया कोरोनावायरस पॉजिटिव , कर्मचारी ने व्हाट्सएप के जरिए दी जानकारी , अन्य 53 लोगों को …पढ़े पूरी खबर

कोरोनावायरस के मामले अब लगातार तेजी पकड़ रहे हैं और ऐसे में लॉक डाउन को खोलना बहुत मुश्किल काम है। सोचो जब संपूर्ण लॉक डाउन था। तब यह कोरोना वायरस संक्रमित के मरीजों का आंकड़ा 85 हज़ार से पार चला गया। और अगर ऐसे में लॉक डाउन खत्म कर दिया तो यह आंकड़ा और बढ़ सकता है। और जब से शराब बिकी है तब से कोरोनावायरस के मामले हर रोज 4000 के लगभग बढ़ रहे हैं यह बेहद गंभीर है ।

ज़ी न्यूज़ के दफ्तर में एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । यह कर्मचारी जी न्यूज़ पर ऑफिस में न्यूज़ आउटपुट का काम करता था और इस कर्मचारी को कई दिन से दिक्कत भी हो रही थी। उसके बाद इस कर्मचारी ने व्हाट्सएप पर यह जानकारी दी कि उस कर्मचारी में कोरोनावायरस जैसे लक्षण दिख रहे हैं और जांच के लिए अस्पताल ले जाया जाएगा उसके बाद कर्मचारी को शाम में अस्पताल ले जाया जाता है

इस खबर के बाद ज़ी न्यूज़ के कर्मचारियों में अफरा तफरी मच गई । ज़ी न्यूज़ के कर्मचारियों में घबराहट होने लगी क्योंकि उस कर्मचारी ने इन्हीं कर्मचारियों के साथ में काम किया था इन कर्मचारियों ने स्टाफ से यह शिकायत की। वाकी कर्मचारियों में भी कोरोनावायरस जैसे लक्षण दिख रहे हैं। और इन कर्मचारियों की जल्द से जल्द जांच कराई जाए।

द वायर की खबर के मुताबिक कि कर्मचारी जांच को लेकर पहले ही मांग कर चुके हैं इसमें कई लोगों को बुखार आ चुका था और इन कर्मचारियों ने अपने विभाग से जांच कराने की मांग की थी। और उसके बाद शुक्रवार को एक कर्मचारी को कोरोना पॉजिटिव पाया जाता है।

इस खबर के बाद जिस फ्लोर में यह सारे कर्मचारी काम कर रहे थे उस फ्लोर को शुक्रवार को सील कर दिया गया और उसमें जितने कर्मचारी काम कर रहे थे। उन 53 लोगों को कोरोना की जांच के लिए भेज दिया गया है। इसके बाद इस फ्लोर को सैनिटाइज किया गया। और साथ ही पता किया जाने लगा कि इस कर्मचारी की किस-किस से मुलाकात हुई है। और इस कर्मचारी की कोरोनावायरस पॉजिटिव होने की जानकारी खुद जी न्यूज़ ने अपने टि्वटर हैंडल पर ट्वीट करके यह जानकारी दी।