पुलिसकर्मियों का रिश्वतखोरी के बंटवारे का वीडियो हुआ था वायरल , 10 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड , दर्ज की FIR

बरेली

बरेली- यूपी के जिला बरेली के पुलिस कर्मियों का एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें पुलिसकर्मी रिश्वतखोरी यानी काले धन के पैसे को बटवारा कर रहे थे। लेकिन जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ और इसके बाद बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने इस वीडियो को लेकर कार्यवाही की। और उन सभी 10 क्राइम ब्रांच के पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया। ट्विटर पर बरेली पुलिस ने भी एक ट्वीट करके यह जानकारी दी

लेकिन इसके साथ साथ उन क्राइम ब्रांच के 10 पुलिसकर्मियों पर भ्रष्टाचार अधिनियम को लेकर एफआईआर दर्ज की गई। आपको बता दें इन क्राइम ब्रांच के पुलिसकर्मियों के रिश्वतखोरी के पैसे बंटवारे का वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले वायरल हुआ था और इस वीडियो में पुलिस वाले रिश्वतखोरी के पैसे को बंटवारा करते हुए नजर आ रहे थे बाद में जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो एसएसपी रोहित सिंह ने इस वीडियो को गंभीरता से लिया।

और इसके बाद इन सभी पर कार्रवाई की गई जिसमें क्राइम ब्रान्च के 2 दरोगा और 8 सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया। लेकिन अगर आप इस वीडियो में देखेंगे तो पुलिसकर्मी इस तरीके से रिश्वतखोरी के पैसे को बटवारा करते हुए नजर आ रहे हैं जैसे यह मेहनत की कमाई का पैसा हो। जांच के बाद यह भी पता चला कि वीडियो लगभग अप्रैल-मई का है। पुलिस ने यह भी माना है कि इस वीडियो से पुलिस की छवि भी खराब हो रही है।

क्योंकि यह सभी पुलिसवाले रिश्वतखोरी के पैसे यानी काले धन का बंटवारा कर रहे थे काले धन का तो नाम आपने सुना ही होगा। और इसके बाद इनकी बंटवारे का वीडियो सोशल मीडिया पर फैल गया सोशल मीडिया पर जब लोगों ने देखा तो पुलिस की आलोचनाएं की। भारत समाचार ने इन पुलिसकर्मियों के वायरल वीडियो पर खबर दिखाई देखिए भारत समाचार का यह ट्वीट।