सोशल मीडिया पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के रैली संबोधित करते हुए वीडियो हुए तेजी से वायरल ,

ज्योतिरादित्य सिंधिया

हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं एक वीडियो में ज्योतिरादित्य सिंधिया हाथ खड़े कर वोट मांग रहे हैं लेकिन जब वोट मांगने के लिए जनता से अपील करते हैं तो मुंह से कांग्रेस और चुनाव चिन हाथ का पंजा निकल जाता है। क्योंकि इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेसमें थे और लॉकडाउन के समय उन्होंने पार्टी बदली थी। पर अब वह रैलियों को संबोधित कर रहे हैं


दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। लेकिन ऊपर जो आपने वीडियो देखा उसको कांग्रेस के नेताओं ने तंज कसते हुए कहा यह पुरानी मोहब्बत जाग गई है। क्योंकि उसमें रैली को संबोधित जब ज्योतिरादित्य सिंधिया कर रहे थे तब उनके मुंह से कॉन्ग्रेस निकल गया था। और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया रैली को संबोधित करते समय जोश में होश खो बैठे। क्योंकि आने वाले दिनों में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने जा रहे हैं।

और इन्हीं को लेकर तैयारियां चल रही है जनता को लुभाया जा रहा है नहीं जुबान से वादे भी किए जा रहे हैं और ज्योतिरादित्य सिंधिया रैलियों में कुछ बातें भी बता रहे हैं। और भारतीय जनता पार्टी के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया इन्हीं चुनाव को लेकर तैयारियां कर रहे हैं रैलियों में बड़े-बड़े बयान दिए जा रहे हैं लेकिन वही बयान देते समय जोश में होश भी खो बैठ रहे हैं और उन्हीं में से कुछ वीडियो क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

तुषार एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ के एक बयान को पलटवार करके कहा है। और जिस मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान को पलटवार करके ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है वह बयान भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। और उस बयान पर लोग तंज भी कस रहे हैं क्योंकि कुछ दिन पहले टाइगर बताया गया था और अब खुद देखिए वीडियो में क्या कह रहे हैं।