दुकान के सामने लोगो की उमड़ी भीड़ , लोगो के हो रहे वीडियो वायरल , क्या ऐसे लॉक डाउन ये बिकना जरूरी था , देखें वीडियो

सरकार ने जैसे ही शराब की दुकान खोलने का आर्डर दिया अगले ही दिन से शराब की दुकान के सामने लंबी लंबी लाइन लग जाती हैं और भीड़ लग जाती है। सोशल मीडिया पर इन लोगों को वीडियो को लेकर चर्चाएं हो रही है। वहीं जब देश जब कोरोनावायरस संकट के दौर से गुजर रहा है उसी संकट में थोड़ी सी छूट देने के बाद यह लोगों शराब की दुकान के सामने लंबी लंबी लाइन लगाकर शराब लेने चले जाते हैं ना तो उस भीड़ में सोशल डिस्टेंस का पता है।

एक दूसरे के लोग पास में चिपट कर खड़े हुए हैं। मान लो इनमें एक भी आदमी कोरोनावायरस संक्रमित हुआ तो ना जाने वह कितने लोगों को बाद में संक्रमित करेगा आप सोच भी नहीं सकते। इन सारे वीडियो में पुलिसकर्मी उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं धक्का-मुक्की भी करते हैं लेकिन वह पुलिस वाले इन लोगों के सामने नाकाम नजर आ रहे हैं। पुलिस वाले ने बार-बार हटाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन यह अपने को राजी ही नहीं है क्योंकि उन्होंने कसम खा रखी है कि हमें आए तो शराब की बोतल लेकर ही जाएंगे।

कई लोगों के मन में यह अफवाह है ना जाने लॉक डाउन कब खुले और यह शराब की दुकानें अगर बंद हो गई तो शराब मिलना बंद भी हो सकती है तो इसलिए कई लोगों ने पूरी पूरी पेटियां खरीदनी और पीते रहेंगे जब खत्म हो जाएगी तो उसके बाद देखा जाएगा। लेकिन आज जब इन लोगों की लंबी लंबी लाइन लगी अब किसी भी गोदी मीडिया के पत्रकार ने भीड़ को लेकर चर्चा नहीं की क्योंकि हो सकता है इन लोगों के भीड़ जुटाने से कोरोनावायरस नहीं होता है एक पत्रकार ने सवाल उठाया भी था लेकिन उसका सवाल कुछ अजीब था उसने कहा कि शराब पीने के तो पैसे हैं लेकिन घर जाने के इसके पास पैसे नहीं है देखिए उस महान पत्रकार का यह ट्वीट

वीडियो देखे

वीडियो देखे

वीडियो देखे

वीडियो देखे