वीडियो: बिस्कुटों को लेकर लोगों में छीनाझपटी , बॉलीबुड डायरेक्टर बोले ,क्या यही आत्म निर्भर भारत

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कई लोग बिस्कुटों के पैकेट के लिए छीना झपटी कर रहे हैं। यह मजदूर श्रमिक एक्सप्रेस से अपने घर के लिए रवाना हुए थे रास्ते में जब बिस्कुट के पैकेट बटने लगे तो लोगों ने छीना झपटी शुरू कर दी। इसके बाद छीना झपटी का वीडियो सोशल मीडिया पर तैरने लगा लोग तरह-तरह के रिएक्शन देने लगे

बॉलीवुड डायरेक्टर ने भी इस वीडियो को लेकर अपना रिएक्शन दिया कि जो लोग इस श्रमिक एक्सप्रेस से अपने घरों के लिए वापस लौट रहे हैं। आपको बता दें यह वीडियो बिहार का बताया जा रहा है और जहां यह छीना झपटी हो रही है उसे स्टेशन का नाम कटिहार है। और जब सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ तो बॉलीवुड के डायरेक्टर ओनिर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि यही है आत्म निर्भर भारत

अभी 2 दिन पहले कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव त्यागी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक रैली में सभा को संबोधित करते हुए ऑडियो को चिपकाया गया था उस ऑडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबों को हवाई जहाज में बिठाने की बात कर रहे हैं।

लेकिन सवाल यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन मजदूरों को हवाई जहाज में बिठाने की बात कह रहे थे लेकिन यह मजदूर दूसरे प्रदेश से अपने प्रदेश नहीं पहुंच पा रहे हैं तो अगर यह मजदूर अगर हवाई जहाज में बैठे हुए होते तो घर ही नहीं आ पाते। वीडियो में प्रधानमंत्री ने आगे कहा था कि इस देश में जो सुविधाएं अमीरों को मिल रही है वह गरीबों के भी मिलनी चाहिए कि नहीं मिली चाहिए।

यह सब बातें प्रधानमंत्री के जुमले बनकर रह गए जो केबल चुनाव की रैली में जोरों शोरों से गाए गए और चुनाव जैसे खत्म हुए वैसे ही है सब जुमले हवा में उड़ गए।