यूपी : नहीं रुक रहे यूपी के कानपुर में मामले , अब कानपुर में रेल बाजार थाने के सामने आया यह मामला

उत्तर प्रदेश में अपराधिक मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं हर रोज कोई ना कोई मामला सामने आ जाता है जिसमें कानपुर का नाम सबसे आगे रहता है और यह मामला भी कानपुर का ही है। खबरों में पिछले दिनों कानपुर का नाम सबसे ऊपर रहा लेकिन अब भी कानपुर से लगातार खबरें आ रही हैं। संजीत यादव की भी खबर आई थी और उनको ढूंढने में पुलिस नाकाम रही और बाद में क्या हुआ वह आपने देखा ही था।

उत्तर प्रदेश के कानपुर में रेल बाजार में थाने के पास पति पत्नी दोनों की ह ‘त्या कर दी गई। इसके बाद इलाके में स नसनी मच गई। लेकिन उत्तर प्रदेश में मामले रुक नहीं रहे हैं हर रोज कोई न कोई मामला सामने आता है और इसीलिए इसीलिए उत्तर प्रदेश में कहा जाता है कि उत्तर प्रदेश में जंगल राज है। और यह मामला कहीं और नहीं थाने के पास हुआ है।

कानपुर रेल बाजार जो थाना है उसके चंद कदम दूरी पर यह मामला सामने आया है। लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि थाने के पास यह मामला सामने निकल कर आया है जहां यह घट ना हुई है वहां से थाना थोड़ी दूरी पर है। और इन्हीं मामलों से उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर एक बार फिर सवाल खड़े होते हैं क्योंकि लगातार पिछले दिनों में उत्तर प्रदेश में जो मामले आ रहे हैं । उससे उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था की पोल खोलती हुई नजर आ रही है।

सबसे पहले इस रिपोर्ट को भारत समाचार ने कवर किया और जिस न्यूज़ की कटिंग सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी लोग फिर एक बार उत्तर प्रदेश सरकार से सवाल पूछने लगे किए उत्तर प्रदेश में लगातार ऐसे मामले सामने क्यों आ रहे हैं क्योंकि अगर पिछले दिनों में देखा जाए तो उत्तर प्रदेश में लगातार ऐसे ही मामले सामने उभर कर आए हैं। ट्विटर पर कई लोग ट्वीट करके उत्तर प्रदेश सरकार से सवाल पूछ रहे हैं।