भदोही पुलिस का ट्वीट हो रहा है तेजी से वायरल , कहा , क्या हम पूरी तरीके से विफल हो चुके हैं , यूपी में जंगल……पढ़े पूरी ख़बर

बलिया

उत्तर प्रदेश जहां अपराधिक मामले रोजाना आते रहते हैं अपराधिक मामले उत्तर प्रदेश में आना कोई बड़ी बात नहीं है आप सोशल मीडिया को जरा देखिए तो हर रोज उत्तर प्रदेश में कोई ना कोई गुहार लगाता हुआ नजर आएगा या तो उस केस में पुलिस छानबीन नहीं कर पा रही होगी या पुलिस उन की सुन नहीं रही होगी। और उत्तर प्रदेश में आपराधिक मामले भी लगातार बढ़ रहे हैं।

भदोही पुलिस का ट्वीट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दो ही पुलिस ने ट्वीट किया था। कि यूपी में समाज जंगल का रूप ले चुका है हम एक शब्द समाज के रूप में पूरी तरीके से विफल हो चुके हैं क्या हमें खुद को इंसान कहने का कोई हक है समाज जंगलराज की ओर बढ़ रहा है और सरकारें बिल्कुल खामोश हैं।

एक बात को तो यह तो देख कर ऐसा लगा था कि भदोही पुलिस के मुंह पर सच्चाई सामने आ गई है सभी लोग हैरान थे कि क्या वाकई भदोही पुलिस ने आज सरकार को जिम्मेदार ठहराया है या भदोही पुलिस ने आज सरकार से सवाल पूछ ही लिया। स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। और कोई स्क्रीनशॉट इसलिए वायरल हो रहा था क्योंकि तो उस सच्चाई बयां करती थी।

उसके बाद उस स्क्रीनशॉट को कई लोग ट्वीट करके लोग सवाल करने लगे थे कि आखिरकार यूपी पुलिस ने सच बोल ही दिया। लेकिन आपको बता दें और ट्वीट पत्रकार रोहिणी सिंह ने किया था जिसके बाद भदोही पुलिस को टैग किया गया था भदोही पुलिस ने उस ट्वीट को जैसे ही रिप्लाई दिया भदोही पुलिस के ट्विटर अकाउंट से पत्रकार रोहिणी सिंह का ट्वीट पेस्ट हो गया और जैसे ही यह ट्वीट पेस्ट हुआ वैसे यह स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ।

लेकिन उसके बाद भदोही पुलिस पुलिस से किसी स्क्रीनशॉट को लेकर लोग सवाल पूछने लगे तब भदोही पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से इस स्क्रीन शॉट पर माफी मांगी। भदोही पुलिस टि्वटर अकाउंट के अनुसार श्रीमती हनी सिंह द्वारा ट्विटर पर किए गए कमेंट का जवाब लगाने के लिए और पत्रकार रोहिणी सिंह का ट्वीट पेस्ट हो गया यह मानव यह भूल है और जिसे डिलीट कर दिया गया है।

और इसके बाद भदोही पुलिस ने जो ट्वीट किया था वो ट्वीट भी डिलीट कर दिया। लेकिन उत्तर प्रदेश में जो हालात हैं हर रोज नए नए आपराधिक मामले सामने आ रहे हैं सोशल मीडिया पर लोग इंसाफ के लिए गुहार लगा रहे हैं । जो शब्द आज भदोही पुलिस से पेस्ट हो गए वही सब एक बार कोर्ट भी कह चुका है। पिछले दिनों से उत्तर प्रदेश से आपराधिक मामले निकल कर सामने आ रहे हैं।

इसी उत्तर प्रदेश से पिछले दिनों विकास दुबे का मामला सामने आया था जिसके बाद बहुत कुछ खुलासा होना था लेकिन खुलासा होने से पहले ही उसे खत्म कर दिया गया। कि किस तरीके से उत्तर प्रदेश में अपराधियों को सत्ता का संरक्षण मिल रहा था और वह हर काम को अंजाम दे रहे थे। कोरोनावायरस का संक्रमण भी पूरे देश में तेजी से फैल रहा है और उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 5000 से ज्यादा मामले आए हैं।