पीएम केयर पर बड़ा खुलासा , देखिये ये रिपोर्ट

वरिष्ठ पत्रकार अभिसार शर्मा ने द लाइव टीवी के बेबाक शो में पीएम केयर पर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अपने कार्यक्रम में बताया है कि जिस कोरोनावायरस संकट को लेकर हम जो अपना योगदान दे रहे हैं उसकी किसी भी तरह की कोई जवाबदेही नहीं होगी। किसी तरीके का कोई ऑडिट नहीं हुआ इसका मतलब साफ है कि इस प्रधानमंत्री केयर फंड की जानकारी जनता हासिल नहीं कर सकेगी। एनडीटीवी ने अपनी खबर में बताया कि कोरोनावायरस जैसी खतरनाक बीमारी सामना करने के लिए पीएम केयर फंड की कोई जानकारी का लेखा-जोखा नहीं होगा तथा इसकी जानकारी का कोई ऑडिट नहीं किया जा सकेगा । हालांकि अब यह स्पष्ट होता है कि पीएम फंड केयर को भी गोल रखा जाएगा।

इस पीएम केयर फंड में लोगों ने करोड़ों अरबों रुपए दिए है। अब यह खबर भी चली थी एक बीजेपी के विधायक हैं उन्होंने पीएम केयर फंड में 25 लाख रुपए दिए थे। लेकिन पीएम केयर का पैसा सही तरीके से उपयोग नहीं होने पर वह विधायक अपना पैसा वापस मांगने लगा और उसने आरोप लगाया कि उसके द्वारा दिया गया पैसा सही तरीके से गरीबों के लिए इस्तेमाल नहीं हो पा रहा है । मजदूर अपने घरों के लिए पैदल चल रहे हैं उनके पास खाने को नहीं है रहने को नहीं है। किसी को खाना मिल रहा है और कोई भूखा सो रहा है। आखिरकार पीएम केयर फंड में जो पैसा भारत के लोगों ने दान दिया है क्या उसका सही उपयोग नहीं होना चाहिए।

भारत के जो मजदूर बिना खाए पिए भूखे रहकर अपने घर की तरफ पैदल चले जा रहे हैं । रास्तों में भूख से तड़पकर अपनी जान भी गवां रहे हैं। क्या पीएम केयर्स फंड का पैसा कैसे गरीबों पर खर्च नहीं होना चाहिए। अभी कुछ तस्वीरें आई थी कि आगरा के क्वॉरेंटाइन सेंटर में जो लोग क्वॉरेंटाइन किए गए थे उनको फेंक कर खाना दिया जा रहा है और दूसरी बात यह है कि उन लोगों को समय पर पर्याप्त भोजन नहीं मिल पा रहा है तो आज यह सवाल है पीएम केयर का पैसा ऐसे लोगों पर खर्च नहीं करना चाहिए।

वरिष्ठ पत्रकार अभिसार शर्मा ने द लाइव टीवी के बेबाक शो में पीएम केयर्स फंड का खुलासा किया है देखिए यह वीडियो