तस्वीर में गौर से देखिए , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने तस्वीर को खिचाते वक्त क्या गलती कर दी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिवेट रहते हैं। और मैं जहां भी घूमने जाते हैं वहां की तस्वीरें को सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड करते हैं लेकिन आज भी उसी तरीके से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर को अपलोड किया। लेकिन तस्वीर खींच आते वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की जनता को दी गई अपील ही खुद भूल गए। तस्वीर को देखकर तो आप समझ ही गए होंगे।

अगर उस तस्वीर को देखा जाए तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तस्वीर खींचने वाले की ओर भी गौर से देख रहे हैं। लेकिन जब वही तस्वीर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली। तब इस फोटो को लेकर कई विपक्ष के लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया देने लगे। कुछ लोग प्रधानमंत्री को वह निर्देश भी बताने लगे जो कोरोनावायरस से बचने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए देश के नागरिकों को दिए थे

रोज की तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी आज अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की लोगों ने इस तस्वीर को देखा प्रशंसा भी की । लेकिन भाई उस तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने ही निर्देश को भूल गए जो कुछ दिन पहले देश की जनता को दिए थे। कोरोनावायरस संक्रमण देश में चल रहा है और दूरी भी बनाकर रखना जरूरी है और मास्क भी पहनना बहुत जरूरी है क्योंकि जब तक दवाई नहीं तब तक कोई ढिलाई नहीं ।

तस्वीर में आपने देखा ही होगा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मास्क नहीं लगाए हुए हैं और फोटोग्राफर की ओर देख रहे हैं। हालांकि न्यूज़ चैनलों पर भी मास्क लगाने के विज्ञापन आ रहे हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मास्क लगाने को लेकर देश को मन की बात के जरिए निर्देशित किया था हालांकि वह बात एक अलग है कि मन की बात कार्यक्रम को नापसंद किया गया। लेकिन इस तस्वीर को भी देखिए कि कौन सा तरीका सही है।