झूठ फैलाते पकड़े गए संबित पात्रा देखे वीडियो

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा एक बार फिर झूठ फैलाते हुए पकड़े गए इस बार इनके झूठ को फरीदाबाद पुलिस ने खुलासा कर दिया। इन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक झूठी खबर पोस्ट की। इन्होंने इस खबर को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की लेकिन फरीदाबाद पुलिस ने संबित पात्रा की पोल खोल दी। इन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि ” फरीदाबाद में जान मोहम्मद और उनके साथियों ने आशा वर्करों को बेरहमी से पीटा जो कोरोना वायरस का डाटा इकट्ठा कर रही थी। आगे लिखते हैं पूरे मोहल्ले में यह अफवाह फैलाई गई कि यह लोग NRC के लिए डाटा इकट्ठा कर रहे हैं । पुलिस जान मोहम्मद और उनके साथियों को गिरफ्तार करने के लिए छानबीन कर रहे हैं ”

इसके बाद जलालाबाद पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लिया और इसकी जांच कर वयान दिया ।” सर नमस्कार श्रीमान आप जिस जान मोहम्मद और आशा वर्कर की घटना का जिक्र कर रहे हैं वह घटना फरीदाबाद की नहीं है ” इसके बाद लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दी और ट्विटर पर पात्रा झूठ की दुकान का ट्विटर ट्रेंड होने लगा लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी।

अब देखिए वरिष्ठ पत्रकार अभिसार शर्मा ने अपने कार्यक्रम बेबाक एपिसोड 11 में इस तरीके से अपने अंदाज में इस खबर का विश्लेषण किया

देखे वीडियो