गोमूत्र और गोबर से कोरोनावायरस भगाने का दे रहे थे ज्ञान , फिर जो महिला पत्रकार ने किया उसे आप वीडियो में देखिए।

भारत में लॉक डाउन लगने से 10 दिन पहले कोरोनावायरस से बचने के लिए हिंदू महासभा के लोगों ने गोमूत्र पार्टी रखी इस पार्टी में यह दावा किया गया कि जो भी गोमूत्र पिएगा और गोबर का लेप लगाएगा उसे कोरोनावायरस नहीं होगा। इस गोमूत्र पार्टी में लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ था उस पर कुछ लोगों मूत्र पी रहे थे और कुछ पार्टी में आकर इतरा रहे थे।

यह गोमूत्र पार्टी 14 मार्च को की गई यानी लॉक डाउन से 10 दिन पहले अगर इन्हीं दिनों में कोरोनावायरस से बचने के लिए भरपूर इंतजाम किए गए होते तो आज इतने कोरोनावायरस के मरीज ना हुए होते। जिस वक्त इस पार्टी के लोग गोमूत्र और गोबर पर ज्ञान दे रहे थे उस समय इन्हें जो विदेश से लोग आए थे उनकी भरपूर तरीके से जांच करनी चाहिए थी । लेकिन ऐसा नहीं हुआ टीवी पर फालतू की खबरें चलती रही और गोदी मीडिया के चैनलों पर इस पार्टी की खबरों पर भी चर्चा की गई थी।

अब कोई बताए कि जिस वक्त कोरोना वायरस भारत में बढ़ रहा था उस वक्त भारत में गोमूत्र पार्टी चल रहे थे अगर यह गोमूत्र पार्टी वाकई सही थी तो अब तक कोरोनावायरस के मरीजों को पिलाकर उसका फायदा क्यों नहीं पहुंचाया गया। जब इन लोगों की पार्टी हुई तो बड़े-बड़े मीडिया चैनल में इस खबर को प्राइम टाइम बनाया गया इस पर चर्चा होने लगी कि गोमूत्र वाकई कोरोनावायरस जैसी बीमारी में काम कर सकता है और यह गोमूत्र अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को भी भेजा जाएगा।

और यह लोग तमाम ऐसी तरीकों से कोरोनावायरस बनाने का सुझाव देने लगे कोरोना वायरस भी भारत में आकर सोचता होगा। कि सारी दुनिया इसका एंटी डॉट ढूंढने में लगी है और पूरी दुनिया परेशान है लेकिन यह लोग सिर्फ गोमूत्र से भगाना चाहते थे। जिस वक्त कोरोनावायरस के मामले बढ़ रहे थे उस वक्त सरकार बिल्कुल सतर्क नहीं थी लोग चुपचाप विदेश से सफर करके अपने घरों में छुप जा रहे थे।

एयरपोर्ट पर सिर्फ लोगों का तापमान चेक हो रहा था उनकी कोई जांच नहीं हो पा रही थी अगर किसी का तापमान ज्यादा था तब उसी की जांच कर रहे थे। मशहूर गायक कनिका कपूर विदेश से लौट कर चुपचाप अपने घर वापस लौट आए उनकी कहीं जांच ही नहीं हुई बाद में जब उनकी तबीयत खराब हुई तब उन्हें भर्ती कराया गया तब वे जांच में कोरोनावायरस पाई गई। ऐसे कई लोग थे जो विदेशों से आकर चुपचाप अपने घरों में छिप कर बैठ गए थे। अब उन्होंने अपने आप को ही नहीं बल्कि अपने परिवार को भी इस मुसीबत में डाल दिया है।

देखिए जब कोरोनावायरस को भगाने के लिए गोमूत्र और गोबर के लेप का ज्ञान दे रहे थे तब इस महिला पत्रकार ने क्या कहा आप इस वीडियो में देखिए।