क्वॉरेंटाइन सेंटर में नियम तोड़कर बीजेपी नेता ने परिवार के साथ मनाया सालगिरह -रिपोर्ट आई पॉजिटिव

भारत कोरोनावायरस के दौर से गुजर रहा है लेकिन वही भारतीय जनता पार्टी की महिला नेता ने अपने परिवार के साथ क्वॉरेंटाइन सेंटर में सालगिरह मनाया आपको बता दें क्वॉरेंटाइन सेंटर में किसी को घुसने की अनुमति नहीं होती है जब तक उस व्यक्ति की रिपोर्ट सामने नहीं आ जाती इस भारतीय जनता पार्टी महिला नेता का नाम लता मधुर बताया जा रहा है महिला की उम्र 62 साल की बताई जा रही है जिन्होंने क्वॉरेंटाइन सेंटर में अपना सालगिरह मनाया । सोशल मीडिया पर मिठाई खिलाते हुए तस्वीरें वायरल हो रही हैं और इन तस्वीरों को लेकर लोग सवाल खड़े कर रहे हैं। ऐसी भी क्या जरूरत थी जो कि करोना संकट के चलते हुए वह भी क्वॉरेंटाइन सेंटर के अंदर अपने परिवार को बुलाकर सालगिरह मनाया ।

आपको बता दें क्वॉरेंटाइन सेंटर में किसी मरीज को 14 दिन अलग रखा जाता है और उससे किसी को मिलने भी नहीं दिया जाता है उस मरीज से विशेष दूरी बनाई जाती है यहां तक कि परिवार तक को मिलने नहीं दिया जाता है जब तक उसकी रिपोर्ट नहीं आ जाती । ऐसे में इन भारतीय जनता पार्टी की महिला नेता ने अपने आप को ही नहीं बल्कि अपनी फैमिली को भी इस खतरे में डाल दिया है भारत सरकार ने पूरे देश में लॉक डाउन कर दिया है क्योंकि कोरोनावायरस के संक्रमण को रोका जा सके लेकिन यहां तो क्वॉरेंटाइन सेंटर में ही सालगिरह मनाया जा रहा है । जब इन महिला नेता की रिपोर्ट आई तो उसमें यह कोरोना पॉजिटिव पाई गई कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद इनके परिवार में हड़कंप मच गया इन्हें तुरंत आइसोलेट किया गया फिर इनके परिवार में जितने भी लोग उनके संपर्क में आए सभी को क्वॉरेंटाइन किया गया।

जो भी लोग इन महिला के संपर्क में आया उन सभी पर कोरोनावायरस का खतरा बढ़ गया है जिस महिला की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है वह महिला अपने पति को हाथ से मिठाई खिलाती हुई नजर आ रहे हैं। आप जरा सोचिए कि जब हाथ से मिठाई खिला रही हैं तब यह कोरोनावायरस संक्रमण इनके पति को भी हुआ होगा और इनके साथ जितने भी लोग इस कार्यक्रम में शामिल थे वह भी चपेट में आए होंगे फिर उन लोगों के संपर्क में जितने लोग आए होंगे वह संक्रमित हुए होंगे । आपने क्वॉरेंटाइन सेंटर पर नियमों को ताक पर रखकर अपना सालगिरह तो मना लिया लेकिन आपने अपने परिवार को भी इस संकट में लपेट लिया है।