केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की फिर फिसली जुबान , पीएम मोदी पर लगाए आरोप , प्राइवेट करना पड़ा टि्वटर अकाउंट , पढ़ें पूरी खबर

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह विवादित बयानों में मशहूर हैं लेकिन आज इन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कई आरोप लगा दिए पहला आरोप यह है कि ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आतंकवादियों का समर्थन किया था और प्रधानमंत्री मोदी ने सेना को गाली दी है ‘ पहले भी केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कई विवाद बयान दिए हैं और विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं लेकिन इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ही आरोप लगा दिया आरोप लगाने के बाद इन्हें अपना ट्विटर अकाउंट भी प्राइवेट करना पड़ा। लेकिन अब उन्होंने ट्विटर एकाउंट पब्लिक कर दिया है ।

गिरिराज सिंह से एक बार एबीपी न्यूज़ पर सवाल जवाब हो रहे थे एक एबीपी न्यूज़ के पत्रकार ने इनसे कई सवाल पूछे सवाल पूछने पर इन्हें बात नागवार गुजरी उसके बाद यह उस पत्रकार के सवालों से बचने लगे। और जब उस पत्रकार ने लगातार उस सवाल पर जवाब देने पर जोर डाला तब इन्होंने बीच में ही कार्यक्रम को रोकने की कोशिश की इसके बाद माइक निकालकर यह बंद करने लगे। और माइक निकालते निकालते ही उस एबीपी न्यूज के पत्रकार को गाली भी दे दी। गाली देने के बाद इन्होंने कार्यक्रम बंद कर दिया।

इससे पहले भी केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान का अवतार भी बताया था। यह बयान इन्होंने लगभग 15-16 फरवरी के बीच दिया था। इन्होंने इस वक्त अपने बयान में कहा था कि अब भारत में भगवान का उदय हो चुका है। और यह भारत देश के प्रधानमंत्री ही नहीं बल्कि भगवान भी हैं जो कि 303 सीट लेकर लोकसभा में जीते हैं।

लेकिन अब अचानक पता नहीं गिरिराज सिंह की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जुबान फिसल गई यह खबर लगभग 2 मई के आसपास की है जब गिरिराज सिंह एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दे रहे थे। लेकिन सोशल मीडिया पर इनका वह वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में सुन सकते हैं कि किस तरीके से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गिरिराज सिंह ने आरोप लगाए हैं।

मीडिया तो मोदी सरकार से सवाल नहीं करता है लेकिन विपक्ष मोदी सरकार से सवाल करता है लेकिन इस बार सवाल विपक्ष ने नहीं बल्कि प्रधानमंत्री के ही भारतीय जनता पार्टी के नेता गिरिराज सिंह ने सवाल कर आरोप लगा दिए हैं। गिरिराज सिंह विवादित बयानों में भारतीय जनता पार्टी में वरिष्ठ नेता हैं पहले भी इन्होंने एक मुस्लिमों को लेकर विवादित बयान दिया था अगर मुसलमानों को कब्र चाहिए तो उन्हें वंदे मातरम और भारत माता की जय कहना होगा फिर इनको जगह मिलेगी। ट्वीट के जरिए देखिए कि गिरिराज सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर क्या आरोप लगाए हैं।